KANGNA RANAUT

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज की वजह से जानी जाती हैं। और वह आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा बोल देती हैं जिसकी वजह से विवादों से घिरी रहती हैं। उन्होंने एक बार फिर से दो सुपरस्टार को अपना निशाना बनाया है। उन्होंने रणबीर कपूर और रितिक रोशन का बिना नाम लिए उन्हें निशाना बना दिया।

कंगना रनौत ने शेयर की इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट

बता दें कि कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके बताया कि ऐसा काम चल रहा है जिससे लोगों के अकाउंट हैक हो रहे हैं। हैकर उनका नाम इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कुछ लोगों के स्क्रीनशॉट भी अपने इंस्टा पर पोस्ट किया और घोटाले से जुड़ी कई सारी बातें लिखी।

कंगना ने लिखी यह बात

कंगना रनौत ने लिखा कि

“मेरे ध्यान में लाया गया है कि फिल्म माफिया गैंग चला रहे हैं, जो उनके नाम पर अकाउंट को हैक कर रहा है।”

कंगना रनौत ने यह भी लिखा कि

“सुपरस्टार को मैंने ब्लॉक कर डिलीट किया। वह मुझसे चैट करने के लिए अलग-अलग नंबर और अकाउंट का यूज करता है।”

उन्होंने कहा कि

“मैंने सोचा कि वह डिपरेशन के दौर से गुजर रहा है, लेकिन बाद में पता चला कि इसकी अजीब बर्ताव से मेरा कोई लेना देना नहीं था।”

रणबीर कपूर का नाम लिए बिना साधा निशाना

कंगना रनौत ने लिखा कि

“एक सुपरस्टार मेरे घर आया और उसने कहा कि मै आपके साथ डेट करना चाहता हूं। वह मुझसे रिक्वेस्ट की और मुझे खुश किया, लेकिन मिलने की बात को गुप्त रखना चाहता था। उसने कहा कि वह ट्रायलॉजिक को पाने के लिए पापा की परी को डेट कर रहा था, जिससे वह प्यार नहीं करता था। उसने कहा कि वह मजबूरी में उसको डेट कर रहा था।”

ये भी पढ़ें-आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस छीन लेगी रोहित शर्मा की कप्तान, सूर्यकुमार यादव नहीं ये विदेशी खिलाड़ी होगा नया कप्तान!

Published on October 2, 2023 7:37 pm