pakistani mystery girl

टी-ट्वेंटी विश्व कप में किसी ने भी यह उम्मीद नही किया था कि पाकिस्तान फाइनल खेल सकता है. खूद पाकिस्तान के फैन और पूर्व क्रिकेटर भी मान चुके थे कि पाकिस्तान ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो जाएगा. लेकिन एक करिश्मा हुआ और आज पाकिस्तान सेमीफाइनल जीत कर फाइनल में पहुंच गया है. पाकिस्तान की जीत पर फैन्स जश्न मना रहे है. इसी बीच पाकिस्तान-न्यूजीलैंड मैच के दौरान स्टैंड में बैठी एक लड़की सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

कौन है वह लड़की

आजकल क्रिकेट में क्रिकेटर्स से ज्यादा फैन्स के चर्चे हैं. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के मैच के दौरान कैमरामैन ने एक बार कैमरा स्टैंड के तरफ घुमाया और उसमें एक पाकिस्तानी फैन कैद हो गई. जब कैमरा उस पर गया तो वह दुआ कर रही थी कि पाकिस्तान यह मैच जीत जाए. बस फिर क्या था पाकिस्तान मैच जीत गया. पाकिस्तान के जीत के बाद जब उस मिस्ट्री गर्ल पर कैमरा गया तो उसने बाकियों के लिए हवा में FLYING KISS किया.

ALSO READ:आईपीएल 2023 को लेकर आई बड़ी अपडेट, इस दिन और यहां होगा IPL 2023 की नीलामी

कैसे जीता पाकिस्तान

सेमीफाइनल के इस अहम मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. न्यूजीलैंड की शुरुआत अच्छी नही रही और सलामी बल्लेबाज फिन एलन सिर्फ 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. बस इसी बाद नियमित अंतराल पर न्यूजीलैंड के विकेट गिरते गए और एक वक्त पर न्यूजीलैंड का स्कोर 49 पर तीन था. इसके बाद कप्तान केन विलियम्सन और डेरिल मिचेल के बीच एक साझेदारी हुई. इस साझेदारी के मदद से ही न्यूजीलैंड 20 ओवर में 152 के स्कोर तक पहुंच पाया.

जवाब में पाकिस्तान की शुरुआत शानदार रही. कप्तान बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान ने शानदार अर्धशतक जड़े. जहाँ बाबर आजम ने 7 चौको की मदद से 53 रनों की पारी खेली तो मोहम्मद रिज़वान ने 5 चौके लगाए और 57 रनों की पारी खेली. दोनो के बीच पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी हुई और पाकिस्तान यह मैच 7 विकेट से जीत गया.

ALSO READ: मिताली राज की भविष्यवाणी बताया पाकिस्तान के साथ कौन सी टीम खेलेगी टी20 विश्व कप 2022 का फाइनल