दीपक चाहर की रिसेप्शन में शामिल हुआ था ये पाकिस्तानी तेज गेंदबाज? जानिए क्या है दीपक से इस खिलाड़ी का रिश्ता
दीपक चाहर की रिसेप्शन में शामिल हुआ था ये पाकिस्तानी तेज गेंदबाज? जानिए क्या है दीपक से इस खिलाड़ी का रिश्ता

दीपक चाहर (DEEPAK CHAHAR) ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (JAYA BHARDWAJ) से 1 जून को आगरा (AGRA) में शादी कर ली है. एक दूसरो को काफी लंबे वक़्त तक डेट(DATE) करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी के बाद दीपक चाहर (DEEPAK CHAHAR) ने एक रिसेप्शन रखा, जिसमे कई बड़े क्रिकटर्स ने शिरकत की. इस रिसेप्शन से एक फोटो सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) पर जमकर वायरल हो रही है. जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है.

इस फोटो में देखकर यही लग रहा है कि दीपक चाहर(DEEPAK CHAHAR) के रिसेप्शन में एक पाकिस्तानी क्रिकेटर(PAKISTANI CRICKETERS) शामिल हुआ है.

ये पाकिस्तानी क्रिकेटर आया नज़र

Hasan Ali

दीपक चाहर (DEEPAK CHAHAR) ने 1 जून को आगरा में शादी के सात फेरे लिए थे, इसके बाद दिल्ली (DELHI) में 3 जून को रिशेप्सन पार्टी का आयोजन किया गया था. इस पार्टी में कई बड़े-बड़े क्रिकेटर्स शामिल हुए थे. रिसेप्शन की फोटो सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) पर जमकर वायरल हो रही हैं.

इन्हीं फोटोज में से एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब इधर उधर हो रही है, जिसमे लोगों को पाकिस्तानी क्रिकेटर (PAKISTANI CRICKETER) हसन अली (HASAN ALI) दिखाई दे रहा है. लोग हैरान हा कि आखिर दीपक चाहर (DEEPAK CHAHAR) की शादी में हसन अली (HASAN ALI) कैसे आ गया. तो क्या है पूरी सच्चाई?

ALSO READ: क्या रवि बिश्नोई की बहन हैं पूजा बिश्नोई? महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली से है ख़ास रिश्ता

असल में कौन हैं ये खिलाड़ी

madur kharti in deepak chahar wedding

फोटो में दिखाई देने वाला खिलाड़ी देखने में तो बिल्कुल हसन अली सा लग रहा है. लोग इस फोटो को देखकर अपने अलग-अलग अंदाज़ें लगा रहे हैं. कोई कहे कुछ कहे रहा है तो कोई इस खिलाड़ी को खलील अहमद बता रहा हैं. आप को बता दें, ये खिलाड़ी न तो पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली है, और न ही खलील अहमद है.

ऋषभ पंत और ईशान किशन के बीच खड़ा ये खिलाड़ी मधुर खत्री है, जो रास्थान के लिए घरेलू क्रिकेट खेलता है. बाकी इस फोटो में कई बड़े खिलाड़ी जैसे अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, शार्दुल ठाकुर, करण शर्मा, ईशान किशन, ऋषभ पंत और कोच दिशांत याग्निक दिखाई दे रहे हैं.

ALSO READ: 501 नॉट आउट, जब ब्रायन लारा ने 556 के जवाब में अकेले ठोका नाबाद 501 रन, एक साथ तोड़ा था 8 बल्लेबाज का रिकॉर्ड