Ind vs WI: वनडे में क्लीनस्वीप के बाद टी20 में हार से टूट गए निकोलस पूरन, कहा-'18 ओवर में 150 था फिर वो आया ..'
Ind vs WI: वनडे में क्लीनस्वीप के बाद टी20 में हार से टूट गए निकोलस पूरन, कहा-'18 ओवर में 150 था फिर वो आया ..'

भारत बनाम वेस्टइंडीज ( Ind Vs WI) पांच मैच की टी20 सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ( Indian Cricket Team) को 68 रन की बड़ी जीत मिली है। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम भारतीय टीम के साथ तीन मैच की वन डे इंटरनेशनल ( ODI) सीरीज 3-0 से हार चुकी है। अब पांच मैच की सीरीज में भी शर्मनाक हार का समाना करना पड़ा है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के टॉस हराने के बाद टीम इंडिया ने 190 रन 6 विकेट के नुकसान कर बनाए। बदले में वेस्टइंडीज टीम 20 ओवर्स में 122 रन ही बना सकी कर भारतीय टीम ( Indian Cricket Team) को 68 रन के बड़े अंतर से जीत हासिल हुई। जानिए इस हार के बाद वेस्टइंडीज टीम के कप्तान निकोलस पूरन ( Nicholas Pooran) ने क्या कहा है….

निकोलस पूरन बोले बहुत निराश हूं

Ind vs WI: वनडे में क्लीनस्वीप के बाद टी20 में हार से टूट गए निकोलस पूरन, कहा-'18 ओवर में 150 था फिर वो आया ..'

भारतीय क्रिकेट टीम के साथ पहले मैच में 68 रन से हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ( Nicholas Pooran) ने कहा वो बहुत निराश हैं। निकोलस पूरन ( Nicholas Pooran) ने कहा,

“बहुत निराश हूं। खिलाड़ी आहत महसूस कर रहे हैं, यह सीरीज का पहला मैच है और हम वापसी करना चाहते हैं। मुझे लगता है कि 18 ओवर 150 थे और फिर उन्होंने हमसे लय छीन ली, हमें बस अपने अनुशासन पर काम करना है। स्पिनरों ने अच्छा प्रदर्शन किया और हमें आगे जाकर कुछ संयोजनों को देखना होगा”।

ALSO READ:WI vs IND: भारतीय टीम की जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए दिनेश कार्तिक तो जमकर ट्रोल हुआ ये खिलाड़ी, वहीं इन 2 खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने की उठी मांग

टीम इंडिया के खिलाफ नहीं चली बल्लेबाजी

IND vs WI

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से 191 के लक्ष्य को लेकर उतरी वेस्टइंडीज टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की तरफ से कोई भी बल्लेबाज 20 रन से ज्यादा नहीं बना सका है। टीम ने पावरप्ले खत्म होते होते तीन विकेट गवां दिए। वेस्टइंडीज की तरफ से काइल मेयर ने 15 रन, शर्माध ब्रुक ने 20 रन, जेसन होल्डर शून्य पर और कप्तान निकोलस पूरन 18 रन पर आउट हुए।

इसके बाद रोवमन पॉवेल ने 14 और सिमरन हैतमिरे ने भी 14 रन की पारी खेलकर पवेलियन का रुख किया। ओडिन स्मिथ शून्य, अकील होसिन 11 रन और कीमो पॉल ने नाबाद 19 रन बनाए हैं। वहीं गेंदबाजी की बात करें तो वेस्टइंडीज टीम की तरफ से डेब्यू बॉय अलजारी जोसेफ ( Alzarri Joseph) ने 4 ओवर में 46 रन लेकर दो विकेट लिए। ओबेड मैककॉय, जेसन होल्डर, अकील होसिन और कीमो पॉल ने एक एक विकेट लिया।

ALSO READ:Ind Vs WI: ’37 की उम्र में मैं इतना घातक खेल रहा इसके पीछे केवल इन 2 लोग का हाथ’, ‘मैन ऑफ द मैच’ दिनेश कार्तिक ने किया खुलासा