nehal wadhera

दुनिया की सबसे बड़ी लीग माने जाने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में एक तरफ शानदार प्रदर्शन दिखाने वाले खिलाड़ियों की लॉटरी लग जाती है तो वहीं दूसरी ओर देखा जाए तो फ्लॉप खिलाड़ी को कई मौके भी गंवाने पड़ते हैं. उसी में एक नाम नेहल वढे़रा का है, जिन्होंने आईपीएल (IPL) 2023 में बेहद ही खराब प्रदर्शन दिखाया था जिसके कारण अब उन पर गाज गिरती नजर आ रही है.

इस खिलाड़ी से छीनी गई कप्तानी

हाल ही में आगामी दलीप ट्रॉफी के लिए नार्थ जून का स्क्वाड चुना गया था, जिसमें पहले से कप्तान रहे नेहल वढेरा से कप्तानी छीन ली गई है. उनके खराब प्रदर्शन के कारण मनदीप सिंह को टीम का कप्तान बनाया गया था जो अब चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं और शुरुआती 5 दिन पहले अब माना जा रहा है कि हरियाणा के ऑलराउंडर जयंत यादव कप्तानी करेंगे. इस खिलाड़ी के आंकड़े बेहद ही शानदार है.

इस चोटिल खिलाड़ी की लेंगे जगह

इससे पहले नेहल बढेरा को मुख्य टीम में शामिल किया गया था. हाल ही में मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल (IPL) में उन्होंने अपनी छाप छोड़ी थी और स्टैंडबाई खिलाड़ियों में शामिल थे. अब चोटिल मनदीप सिंह की जगह नेहल बढेरा को टीम में शामिल करने का फैसला लिया गया है.

नॉर्थ जोन का पूरा स्क्वाड

जयंत यादव, प्रशांत चोपड़ा, ध्रुव शोरे, अंकित कलसी, प्रभसिमरन सिंह, अंकित कुमार, पुलकित नारंग, निशांत सिंधु, मनन वोहरा, नेहल वढे़रा, बलतेज सिंह, वैभव अरोडा़, हर्षित राणा, सिद्धार्थ कॉल, आबिद मुस्ताक.

Read More : World Cup Qualifiers: विश्व कप 2023 बाहर हुईं ये 2 टीमें, श्रीलंका और वेस्टइंडीज की भी हालत खराब, देखें कौन सी 2 टीमें हैं टॉप पर

Published on June 23, 2023 7:27 pm