MITCHEL SANTNER CSK MS DHONI

महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन फाइनल में गुजरात टाइटंस का अंतिम गेंद पर हराकर आईपीएल का खिताब पांचवी बार अपने नाम कर लिया है. चेन्नई की टीम मैनेजमेंट ने इस सीजन कुछ अजीबोगरीब फैसले लिए जो बाद मे जाकर सही साबित हुआ.

चेन्नई ने 16 करोड़ी आलराउंडर बेन स्टोक्स को साल भर ड्रेसिंग रूम में बैठाया और उनके जगह अजिंक्य रहाणे को मौका दिया. वहीं चेन्नई ने पूरे सीजन एक न्यूजीलैंड के हरफ़नमौला खिलाड़ी को बाहर बैठाया जो इस समय शानदार कर रहा है.

मिचेल सेंटनर ने दिखाया जलवा

मिचेल सेंटनर इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स का स्क्वॉड के हिस्सा थे, लेकिन उनको कम ही मैचों में खेलने का मौका मिला है. लेकिन सेंटनर ने अभी हो रहे टी-20 ब्लास्ट में अपने काबिलियत का दर्शन कराया है.

सेंटनर ने पहले गेंद से बेहतर प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 19 रन दिया और 2 सफलता हासिल किया. वहीं जब वह बल्लेबाजी करने आए उन्होंने 27 गेंदों में 2 छक्के और 5 चौके की मदद से 49 रन की मैच जिताऊ बल्लेबाजी की. आइए आगे आपको मैच का पूरा हाल बताते हैं.

टी-20 ब्लास्ट में ऐसा रहा मैच

साल 2023 के टी-20 ब्लास्ट में वॉर्सेस्टरशायर बनाम लंकाशायर का मैच हुआ. इसमें लंकाशायर ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने आई लंकाशायर की टीम की शुरुआत बेहतर नही रही और फिल साॅल्ट सिर्फ 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

जोस बटलर ने 54 गेदो में 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 74 रन बनाए. अंत में रोब जोन्स ने भी 42 रन बनाए जिससे लंकाशायर 20 ओवर में 164 रन बना पाई.

165 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी वाॅसेस्टरशायर के तरफ से जैक हेन्स ने 43 गेदो में 2 चौके और 4 छक्के की मदद से 63 रन बनाए. वही मिचेल सेंटनर ने 49 और एडम होज ने 27 रन बनाए जिससे वॉर्सेस्टरशायर यह मैच 7 विकेट से जीत गया.

ALSO READ: BCCI ने गिरा दिया Team India की दिवार, Cheteshwar Pujara का करियर हुआ खत्म, इस वजह से बीसीसीआई ने किया बाहर

Published on June 23, 2023 8:11 pm