सरसों तेल ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, 56 रुपए सस्ता हुआ सरसों का तेल, जानें ताजा दाम
सरसों तेल ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, 56 रुपए सस्ता हुआ सरसों का तेल, जानें ताजा दाम

एक तरफ जहां देश में हर चीज की कीमत आग की तरह बढ़ रही है तो वहीं सरसों के तेल में काफी गिरावट देखने को मिल रही है। जिसकी वजह से ग्राहक काफी खुश नजर आ रहे हैं। सरसों के तेल का दाम 56 रुपए प्रति लीटर से कम चल रहा है। इसलिए देर न करें और जल्दी से सरसों का तेल खरीदें, क्योंकि आने वाले दिनों में सरसों के तेल के दाम में इजाफा देखने को मिल सकता है।

बात करें उत्तर प्रदेश की तो यहां सरसों के तेल का दाम 154 रुपए प्रति लीटर है। बाजार में सरसों के तेल का दाम अलग-अलग राज्यों में ₹180 प्रति लीटर है। अन्य राज्यों की तुलना में यूपी में तेल का दाम कम है। यहां सरसों के तेल की कीमत ₹154 प्रति लीटर है।

यूपी के इस शहर में है सबसे कम तेल का दाम

बता दें कि तेल का दाम यूपी में कम है लेकिन यूपी के जिला हाथरस में 1 लीटर तेल का दाम 143 रुपए प्रति लीटर है। जबकि 21 जुलाई को यह दाम ₹144 प्रति लीटर था। वहीं एटा में भी सरसों के तेल की कीमत ₹143 प्रति लीटर है।

कानपुर में सबसे महंगा सरसों का तेल

बता दें कि कानपुर में सरसों के तेल की कीमत 180 रुपए प्रति लीटर है। वहीं गाजियाबाद में भी तेल की कीमत 161 रुपए प्रति लीटर है। शाहजहांपुर में 150 रुपए और अलीगढ़ में 142 रुपए प्रति लीटर सरसों के तेल का कीमत है।