Rohit Sharma Mumbai Indians

IPL 2022 का 14वाँ मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में बुधवार, 6 अप्रैल को शाम 7.30 बजे से कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. इस मैच से पहले IPL 2022 में दोनों टीमों के प्रदर्शन के बारे में तो कोलकाता की टीम 3 मैच खेल कर 2 मैच जीत चुकी है तो 1 में उसे हार मिली है.

इसके अलावा मुंबई इंडियंस के लिए इस ये टूर्नामेंट अभी तक ज़्यादा बेहतर नहीं गुज़रा है और उसे अपने पहले दोनों मैचों में ही हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में दोनों ही टीमों की जीत एक बेहतर शुरुआत पर टिकी होंगी. इसी सिलसिले में इस आर्टिकल में हम बात करेंगे मुंबई इंडियंस की सलामी जोड़ी के बारे में.

रोहित शर्मा और ईशान किशन करेंगे पारी की शुरुआत

रोहित शर्मा ईशान किशन

मुंबई इंडियंस के लिए कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला अभी तक खामोश ही रहा है. इसलिए वो कोलकाता के खिलाफ़ होने वाले मैच में हर हाल में अपनी फ़ॉर्म में वापस लौटना चाहेंगे. 2 मैचों में मिली लगातार 2 हार के बाद टीम को कप्तान से बतौर बल्लेबाज़ भी काफ़ी उम्मीदें होंगी.

इसके अलावा दूसरे सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर कप्तान रोहित के साथ ईशान किशन पारी की शुरुआत करते हुए नज़र आएंगे. अभी तक मुंबई इंडियंस के लिए IPL 2022 में अगर कोई बल्लेबाज़ चला है तो वो ईशान किशन ही हैं. 2 मैचों में 135 रनों के साथ ईशान ऑरेंज कैप की रेस में भी दूसरे नंबर पर बने हुए हैं.

ALSO READ:IPL 2022 Points Table: हार कर भी राजस्थान को नहीं हुआ नुक़सान, पॉइंट टेबल में RCB को जबरदस्त हुआ फायदा, देखें पॉइंट टेबल

रोहित की खराब फ़ॉर्म बनी चिंता का सबब

Rohit Sharma mumbai indians

कप्तान रोहित शर्मा के हवाले से बात करें तो उन्हें हाल ही में भारत की राष्ट्रीय टीम का हर फ़ॉर्मेट में कप्तान नियुक्त किया गया था. IPL से पहले तक वो एक शानदार बल्लेबाज़ी फ़ॉर्म में नज़र आ रहे थे. लेकिन आईपीएल 2022 में अभी तक वो फ़्लॉप ही नज़र आए हैं.

IPL 2022 के बाद भारत को कई महत्वपूर्ण अंतरराष्ट्रीय सीरीज़ खेलनी हैं, इस लिहाज़ से रोहित की फ़ॉर्म में वापसी का इंतज़ार न केवल मुंबई इंडियंस और उसके क्रिकेट फ़ैंस बल्कि तमाम भारतीय क्रिकेट फ़ैंस कर रहे हैं. ये देखना अहम होगा कि कोलकाता के खिलाफ़ होने वाले मैच में रोहित किस तरह का प्रदर्शन करते हैं.

ALSO READ:IPL 2022: मैच में एक बार फिर देखने को मिला विराट कोहली का हाई वोल्टेज अवतार, अंपायर को भी हटाना पड़ा पीछे