Saif Ali Khan

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अभिनेत्री अमृता सिंह का रिश्ता कुछ समय पहले खूब सुर्खियों में बना रहता था। सैफ अली खान ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की हैं सैफ अली खान की पहली शादी अमिता सिंह से हुई थी। सैफ अली खान और अमृता सिंह के दो बच्चे हैं सारा अली खान इब्राहिम अली खान। तलाक लेने के बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने तो दूसरी शादी कर ली करीना कपूर के साथ लेकिन अमृता सिंह ने दूसरी शादी नहीं की थी इसके पीछे की बहुत बड़ी वजह है आइए जानते हैं क्या इसके पीछे की वजह है।

ऐसे हुई थी इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत

अमृता सिंह

आपका बता दे अमृता सिंह की मुलाकात सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से एक फोटो शूट के दौरान हुई थी। जब सैफ अली खान अमृता सिंह को देखा तो पहली नजर में ही उनको अपना दिल दे दिया। इन दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया। काफी समय तक एक दूसरे के रिलेशनशिप मेरा है फिर इन दोनों ने 1991 में एक दूसरे से शादी कर ली।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अमृता सिंह के दो बच्चे हुए। इन दोनों के रिश्ते में कुछ समय तक तो सब ठीक चला लेकिन फिर इन दोनों के बीच आपस में झगड़े होने लगे । और काफी मनमुटाव पैदा हो गया जिसकी वजह से अमृता सिंह ने और सैफ अली खान ने 2004 में एक दूसरे को तलाक दे दिया। इन दोनों ने अपनी शादी 13 साल तक निभाई। तलाक लेने के बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मुलाकात करीना कपूर से हो गई और यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और 2012 में शादी कर ली।

ALSO READ:Kareena Kapoor इस शख्स के प्यार में थी पागल, मां की वजह से 2 बच्चों के पिता सैफ अली खान से करनी पड़ी शादी

अमृता सिंह ने इस वजह से नहीं की दूसरी शादी

सैफ अली खान अमृता सिंह

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर के दो बेटे हैं तैमूर अली खान और जहांगीर सैफ और करीना की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है और यह दोनों खुशी-खुशी अपना जीवन बिता रहे हैं लेकिन तलाक लेने के बाद अमृता सिंह ने दूसरी शादी नहीं की इसके पीछे की वजह भी बहुत बड़ी है

आपको बता दें तलाक लेने के बाद उनके दोनों बच्चों की कस्टडी अमृता सिंह को मिल गई थी और अमिता सिंह ने अपने दोनों बच्चों की परवरिश की जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठाये और अपने दोनों बच्चों की खातिर उन्होंने दूसरी शादी नहीं की।

ALSO READ: IPL 2022: हार के बाद राजस्थान रॉयल्स को लगा एक और झटका, टीम का सबसे घातक खिलाड़ी IPL 2022 से हुआ बाहर