MUKESH KUMAR WITH WIFE

बिहार के गोपालगंज जिले के युवा तेज गेंदबाज आज कल फैंस के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाए हुए हैं. मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) की वजह से ही भारत को ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ अंतिम टी20 में जीत हासिल हुई थी. मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ 5वें टी20 में अपने अंतिम 2 ओवरों में मैच का पासा पूरी तरह से पलट दिया था.

मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने भारत (Team India) को हारे हुए मैच में ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) को अपने अंतिम 2 ओवरों में मैच से पूरी तरह से बाहर कर दिया और अंत में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने 10 रनों का बचाव करते हुए भारत को (Team India) जीत दिलाई थी.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा हैं मुकेश कुमार

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन की वजह से मुकेश कुमार को अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में मौका दिया गया है.

टी20 सीरीज के अलावा इस बार मुकेश कुमार को वनडे सीरीज के लिए भी भारतीय टीम में मौका दिया गया है. टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कप्तानी सूर्यकुमार यादव के हाथो में है, तो वहीं वनडे सीरीज के लिए टीम की कप्तान केएल राहुल के हाथो में है.

टेस्ट सीरीज की कप्तान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के हाथो में है, लेकिन मुकेश कुमार टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं, टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम अपने नियमित खिलाड़ियों के साथ उतरेगी. इतने सालों में ऐसा पहली बार हुआ है, जब तीनो फ़ॉर्मेट के लिए भारत ने 3 अलग-अलग कप्तानों की नियुक्ति की है.

मुकेश कुमार के रिसेप्शन की वीडियो हुई वायरल

अब मुकेश कुमार की शादी के बाद रिसेप्शन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उनकी एक मजेदार टिप्पणी सुनकर उनकी पत्नी दिव्या सिंह भी हंसने लगीं.

वीडियो में मुकेश कुमार कहते हैं-

“मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं. जिंदगी के नए अध्याय की शुरुआत हो रही है. मैच भी आगे अच्छा खेलूंगा इनके साथ.”

ये सब सुनकर साथ में खड़ी दिव्या सिंह हंसने लगीं.

ALSO READ: 22 साल की एनाबेल सदरलैंड बनीं सबसे महंगी खिलाड़ी, WPL Auction में बरसे 2 करोड़ रुपये, इस फ्रेंचाइजी ने किया अपनी टीम में शामिल