MUKESH KUMAR RECEPTION PARTY

GOPALGANJ: भारतीय क्रिकेटर मुकेश कुमार शादी के बंधन में बंध गए है। मुकेश कुमार के गांव गोपालगंज में आज रिसेप्शन पार्टी समारोह आयोजित की गई है, इसके पूर्व क्रिकेटर मुकेश अपनी पत्नी दिव्या के साथ मां थावे भवानी के दरबार में पहुंचकर मां को नमन वैदिक मंत्रोचार के साथ पूजा अर्चना किया। साथ ही सुख शांति समृद्धि की कामना की।

शादी के बाद पत्नी के साथ थावे मंदिर पहुंचे मुकेश कुमार

दरअसल, जिले के सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव निवासी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मुकेश कुमार रविवार को अपने घर पहुंचे। सोमवार की शाम सबसे पहले मां थावे भवानी के दरबार अपनी पत्नी दिव्या के साथ मंदिर में पहुंचे। इस दौरान मौके पर मौजूद वैदिक पंडितों द्वारा पूजा कराया गया।

मां के गर्भ गृह में दोनों दंपत्ति ने अपने पूरे परिवार के साथ पूजा अर्चना किया। साथ ही मंदिर के परिक्रमा करने के बाद उन्होंने मंदिर के पुजारी से आशीर्वाद भी लिया और अपने घर काकड़कुंड के लिए रवाना हुए।

मंदिर पहुंच खुश दिखा पूरा परिवार

इस दौरान मुकेश कुमार ने ऑफ कैमरा कहा कि

“वह आगामी क्रिकेट सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मां थावे वाली से प्रार्थना किए। वह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेंगे।”

साथ ही मुकेश ने पूजा के बाद कहा कि

“वह थावे मंदिर में पूजा करने के लिए पत्नी और सगे संबधियों के साथ पहुंचे और पूजा कर के काफी खुश हैं।”

मुकेश की पत्नी दिव्या सिंह ने कहा कि

“वह थावे मंदिर में पूजा करने के लिए बहुत खुश हैं। थावे मंदिर एक आध्यात्मिक और पौराणिक जगह  है। यहां आकर हमे बहुत अच्छा लगा।”

मुकेश कुमार की पत्नी दिव्या सिंह ने आगे कहा कि

“वह अपनी शादी के बाद पहली बार थावे मंदिर में पूजा करने के लिए आई हैं।”

ALSO READ: “मैच भी अच्छा खेलूंगा इनके साथ….” रिसेप्शन के बीच कैमरे के सामने फिसली तेज गेंदबाज मुकेश कुमार की जुबान, पत्नी को लेकर करने लगे अश्लील बातें