ANANT AMBANI ENGAGMENT DANCE VIDEO

उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की इंगेजमेंट 19 जनवरी को बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ हुई। इंगेजमेंट मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में गोल धना और चुनरी विधि के साथ संपन्न हुई। इस इंगेजमेंट सेरेमनी में पूरा अंबानी परिवार एक साथ नजर आया।

रिंग सेरेमनी से पहले मेहंदी सेरिमनी सेलिब्रेट की गई। जहां ईशा अंबानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें राधिका अपने ससुर मुकेश और पति अनंत का हाथ थामें नजर आईं। इस तस्वीर में लोग अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

बेहद खूबसूरत नजर आया कपल

बता दें कि अनंत अंबानी ने अपने इंगेजमेंट में ग्रीन कलर के ट्रेडीशनल कुर्ता पहना था। जहां राधिका ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना था और उसमें बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इन दोनों को अनंत और राधिका को अंबानी परिवार बधाइयां दे रहा था। सोशल मीडिया पर अंबानी और राधिका की इंगेजमेंट सेरेमनी की फोटोस तहलका मचा रही हैं।

इंगेजमेंट पार्टी में बॉलीवुड से लेकर बिजनेसमैन और क्रिकेट इंडस्ट्री के तमाम लोग शामिल हुए। वहीं राधिका  बहुत ही खुश नजर आ रही थीं। वहीं पूरा अंबानी परिवार बहुत ही खुश नजर आ रहा था।

बता दें कि अनंत और राधिका का पिछले साल 29 दिसंबर को राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में रोका हुआ था। इंगेजमेंट की पार्टी में पूरा अंबानी परिवार मौजूद रहा और यह पूरी इंगेजमेंट की जो सेरेमनी है वह एंटीलिया में उनके घर पर हुई।

ALSO READ: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की तस्वीरें आईं सामने, तस्वीरों में देखें कितना खूबसूरत दिख रहा था कपल

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने गर्लफ्रेंड से की इंगेजमेंट

बता दें कि अंनत अंबानी ने अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से सगाई कर ली है। जहां शाहरुख खान पत्नी गौरी और बेटे आर्यन के साथ नजर आए। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अंनत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई इवेंट में पंहुचे। अक्षय कुमार और करण जौहर ने भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में नजर आए।

ALSO READ: OMG! राहा कपूर के 2 महीने की होते ही दोबारा प्रेग्नेंट हुईं आलिया भट्ट? एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर खुद कही ये बात

Published on January 20, 2023 1:12 pm