WhatsApp Image 2023 01 20 at 12.07.17 PM 1
Anant Ambani Radhika Merchant Engagement: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हुई सगाई, बेहद खूबसूरत लगे कपल

19 जनवरी को बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की सगाई हो गई ।यह सगाई एंटीलिया के उनके घर में धूमधाम से की गई और अनंत की हमसफर का नाम राधिका मर्चेंट है। सगाई के बाद राधिका और अनंत की तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें पूरा अंबानी परिवार और राधिका का परिवार नजर आ रहा है।

19 जनवरी को राधिका और अनंत की रिंग सेरेमनी हुई। उनके रिंग सेरेमनी की फोटोज और तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

राधिका बहुत ही खूबसूरत नजर आईं

राधिका और आनंद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। राधिका जहां पिंक कलर का लहंगा पहनकर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के गाने घर मोरे परदेसिया पर डांस करती हुई नजर आईं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

राधिका ने गोल्डन और क्रीम कलर का लहंगा पहना। उसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए डायमंड का सेट और हाथ में डायमंड का कड़ा और मांग टीका पहने नजर आई थीं। जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थी।

शेरवानी में नजर आए अनंत अंबानी

WhatsApp Image 2023 01 20 at 12.07.58 PM

अनंत अंबानी अपनी होने वाली वाइफ राधिका के साथ काफी तस्वीरें क्लिक करवाया। जिसके बाद सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। अनंत ने अपने सगाई के दिन ब्लू कलर की शेरवानी पहनी थी और दोनों ने एक साथ जमकर को पोज दिए।

नीता अंबानी ने ढाया कहर

बता दें कि अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहने वाली नीता अंबानी ने अपने इंगेजमेंट में गोल्डन क्रीम कॉन्बिनेशन की रेड बॉर्डर की साड़ी में नजर आई। वहीं उनकी बड़ी बहु श्लोका लाइट ब्लू कलर के लहंगे में बहुत ही प्यारी लग रही थीं।

एक साथ नजर आया अंबानी परिवार

बता दें कि आनंद की सगाई में इशा अंबानी भी मौजूद रहे और पूरा परिवार एक साथ फोटो खिंचवाया। वहीं अंबानी परिवार में  रिंग सेरिमनी के पार्टी एंटीलिया में अपने घर पर मनाई। जहां बॉलीवुड और क्रिकेट इंडस्ट्री से जुड़े कई हस्तियों ने शिरकत की।

ALSO READ: सरकार और मुकेश अंबानी के बीच इस बात को लेकर चल रहा बवाल, सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा मामला, जानें वजह

Published on January 20, 2023 12:31 pm