चेन्नई सुपर किंग्स ने अचानक की घोषणा, रविंद्र जडेजा की जगह ये खिलाड़ी होगा टीम CSK का नया कप्तान
चेन्नई सुपर किंग्स ने अचानक की घोषणा, रविंद्र जडेजा की जगह ये खिलाड़ी होगा टीम CSK का नया कप्तान

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की सबसे खराब टीमों में से एक रही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) साल 2023 के लिए पूरी तरह तैयार दिखाई दे रही है. पिछले साल सीएसके (CSK) ने रविंद्र जड़ेजा (RAVINDRA JADEJA) की कप्तानी में खराब शुरुआत की थी. अब एक बार सीएसके की कप्तानी को लेकर शंका बनी हुई है कि साल 2023 में टीम की कप्तानी कौन करेगा.

बीते कई सालों से महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) ही टीम की कप्तानी कर रहे हैं. साल 2023 का कप्तानी को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथन ने खुलासा किया है.

धोनी ही होंगे साल 2023 के कप्तान

MS Dhoni

साल 2023 के लिए सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) ही होंगे, इस बात का खुलासा खुद सीएके के सीईओ काशी विश्नाथन ने किया है. पिछले साल रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) की कप्तानी में टीम अच्छा नहीं कर पाई थी, जिसके बाद टीम कप्तानी दुबारा महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) के हाथों में दे दी थी.

हालांकि, टीम पिछसे साल अंक तालिका में काफी नीचे रही थी. साल 2021 में भी टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही थे. इस साल टीम ने 2021 में आईपीएल का खिताब भी अपने नाम किया था. चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स चार बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है.

ALSO READ: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले कोच राहुल द्रविड़ ने बताया क्या होती है विराट कोहली से उनकी बात, जानकर नहीं रुकेगी हंसी

रविंद्र जडेजा से बिगड़े रिश्ते

Ravindra-Jadeja

बता दें, आईपीएल 2022 के बाद चेन्नई सुपर किंग्स और रविंद्र जडेजा के रिश्तो में खटास आ गई है. जड़ेजा ने अपने सोशल मीडिया से चेन्नई सपुर किंग्स से जुड़ी सभी पोस्ट डिलीट कर दीं थीं. हालांकि, इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से इस बात की पुष्टी भी की गई थी कि उनके और जडेजा के बीच सबकुछ ठीक है. इस बार जडेजा चेन्नई की तरफ़ से खेलेंगे या नहीं इस बात को लेकर अभी कुछ साफ नहीं हो पाया है.

ALSO READ: Asia Cup 2022 : श्रीलंकाई खिलाड़ी मना रहे थे सेलिब्रेशन, थर्ड अंपायर ने खुशियों पर लगा दिया ब्रेक और दे डाली ये सजा