भारत-पाकिस्तान मैच से पहले कोच राहुल द्रविड़ ने बताया क्या होती है विराट कोहली से उनकी बात, जानकर नहीं रुकेगी हंसी
भारत-पाकिस्तान मैच से पहले कोच राहुल द्रविड़ ने बताया क्या होती है विराट कोहली से उनकी बात, जानकर नहीं रुकेगी हंसी

Rahul dravid on Virat Kohli : भारतीय क्रिकेट टीम आज कुछ घंटे बाद से पाकिस्तान के साथ सुपर 4 का मैच खेलने उतरने वाली है। इस मैच से एक दिन पहले राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए मौजूद हुए। जहां प्लेइंग इलेवन से लेकर रविंद्र जडेजा की इजुरी तक उनसे कई सवाल पूछे गए थे। इसी के साथ उनसे पूछा गया कि विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ कोच राहुल द्रविड़ की क्या बातचीत होती है। जिसपर भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने काफी मजेदार जवाब दिया। जानिए क्या कहा राहुल द्रविड़ ने….

खाना कहां अच्छा मिलता है ये बताते हैं विराट कोहली

जब भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मैच से पहले राहुल द्रविड़ प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए। तब उनसे विराट कोहली से बातचीत के विषय में सवाल पूछे गए। जिसके बाद राहुल द्रविड़ ने काफी मजेदार जवाब दिया। पहले तो उन्होंने कहा कि कोई भी कोच आपको ये नही बताएगा कि कोच और खिलाड़ी के बीच क्या बात हुई है। हालांकि सौम्य स्वभाव रखने वाले राहुल द्रविड़ ने आगे कहा हम ये भी कर लेते हैं कि यहां खाना कहां अच्छा मिलता है। होटल कौन सा अच्छा है।

Also Read : IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं 3 बड़े बदलाव, रोहित शर्मा करायेंगे इन घातक खिलाड़ियों की एंट्री

राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली के बातचीत को लेकर बताया

“पहली बात तो यह है कि जो कोच और खिलाड़ियों के बीच बात होती है वो मैं यहां मीडिया में आकर बताऊंगा नहीं, कोई भी कोच ऐसा नहीं करेगा। हम ये भी बात करते हैं कि खाना कहां अच्छा मिलता है। उन्हें यहां कई अच्छे होटल पता हैं, तो वो मुझे इसे लेकर भी थोड़ी सलाह दे रहे थे”।

विराट कोहली अब नए सिरे से खेल रहे हैं : राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़ ने आगे विराट कोहली के ब्रेक के वापस आने के बाद को लेकर कहा

“कोहली भी एक ब्रेक के बाद वापस आ रहा है, यह देखकर अच्छा लगा कि वह नए सिरे से खेल रहा है। वह इन सभी मैचों को खेलने के लिए उत्सुक है। उसे मैदान में समय बिताने का मौका मिला और उम्मीद है कि वह यहां से और अच्छा करेगा। हमारे लिए, यह वास्तव में मायने नहीं रखता कि वह कितने रन बनाता है। खासकर विराट के साथ, लोग उसके आंकड़ों को लेकर थोड़ा जुनूनी हो जाते हैं। हमारे लिए, यह वास्तव में उसके बारे में नहीं है। यह खेल के विभिन्न चरणों में उनके द्वारा किए गए योगदान के बारे में है। टी20 में छोटी पारी भी बड़ा अंतर पैदा कर सकती है”।

Also Read : Asia Cup 2022, IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस भूमिका में नजर आयेंगे पूर्व कप्तान