MOHIT SHARMA CRY

सोमवार की रात इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का फाइनल मुकाबला खेला गया। 4 बार की विजेता चेन्नई और गत वर्ष की विजेता गुजरात के बीच ये मुकाबला हुआ। जहां सीएसके ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए।

बारिश की वजह से बाधित इस मैच में सीएसके को जीत के लिए 15 ओवर में 171 रनों का लक्ष्य मिला, जिसे टीम ने अपने नाम कर लिया। हालांकि सीएसके की इस जीत के बाद गुजरात के गेंदबाज मोहित शर्मा मैदान पर रोते हुए दिखाई दिए।

हार के बाद मैदान पर रो पड़े मोहित शर्मा

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी से सजी सीएसके की टीम में हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात को 5 विकेट से करारी हार देकर आईपीएल की चमचमाती हुई ट्रॉफी को एक बार फिर से अपने नाम किया है। अभी 2 गेंदों पर सीएसके के लिए जडेजा ने विनिंग पारी खेली और मुकाबले को अपने नाम किया।

इमोशनल हुए मोहित शर्मा

इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी शानदार वापसी करने वाले मोहित शर्मा ने सीजन में कमाल की गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। हालांकि एक समय जहां गुजरात ने इस मुकाबले में अपनी पकड़ बना ली थी, तो वहीं मोहित शर्मा की आखिरी दो गेंदों पर जडेजा ने शानदार खेल दिखाया और सीएसके ने इस मुकाबले को जीत लिया।

टीम की हार के बाद मोहित शर्मा कप्तान हार्दिक पंड्या के गले लग कर रोने लगे जिसके बाद हार्दिक ने उन्हें शांत कराया, जबकि दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी मैदान पर जश्न मनाते नजर आए।

Read More : “ये मेरी सबसे बड़ी जीत है” कोच और कप्तान को नजरअंदाज कर डेवोन काॅनवे ने इन्हें दिया अपनी तेजतर्रार पारी का पूरा श्रेय

Published on May 30, 2023 8:15 am