"अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया होता तो जीत पक्की थी" इंग्लैंड से मिली हार के बाद कप्तान मोहम्मद नबी ने बताया कहां हुई चूक
"अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया होता तो जीत पक्की थी" इंग्लैंड से मिली हार के बाद कप्तान मोहम्मद नबी ने बताया कहां हुई चूक

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 ( ICC T20 World Cup 2022) में इंग्लैंड क्रिकेट टीम और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बीच ( ENG VS AFG) 22 अक्टूबर को मैच खेला गया। इस मैच में इंग्लैंड टीम ने अफगानिस्तान टीम को 5 विकेट से मात दी है। मैच में हार के बाद अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) ने मैच प्रेजेंटेशन में हार पर बात की। कप्तान नबी की बातचीत में टीम की हार्ड निराशा साफ जाहिर ही रही थी। जानिए क्या कहा मोहम्मद नबी ने…

Mohammad Nabi ने कहा हमने जीत की पूरी कोशिश की

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद नबी ने मैच प्रेजेंटेशन में कहा

“टूर्नामेंट की शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन हमने अच्छी क्रिकेट खेलने की पूरी कोशिश की। सभी जानते हैं कि इंग्लैंड सर्वश्रेष्ठ टी20 टीमों में से एक है। पिच इंग्लैंड के लिए अधिक उपयुक्त थी। हमने बोर्ड पर अच्छा स्कोर नहीं किया। उन्होंने 2-3 अच्छे कैच लपके। हमने सोचा था कि 140-150 का स्कोर लड़ने के लिए अच्छा होगा, लेकिन हम वहां नहीं पहुंच सके। यह हमारी योजना है, अगर हम अच्छा स्कोर करते हैं तो हमारे पास अच्छे स्पिनर हैं। मुझे, राश और मुजीब को बीबीएल में खेलने का अनुभव है। हम अपनी गलतियों से सीखना और सुधार करना चाहेंगे”।

Also Read : टी20 विश्व कप में आज तक नहीं टूटे ये 4 विश्व रिकॉर्ड, 2 पर भारत और भारतीय खिलाड़ियों का है कब्जा

इंग्लैंड टीम ने अफगानिस्तान टीम को किया ऑल आउट

इंग्लैंड क्रिकेट टीम और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बीच हुए मैच में इंग्लैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फ़ैसला किया। जिसके बाद इंग्लिश टीम ने अफगानिस्तान टीम को 19.4 ओवर्स में ऑल आउट कर दिया। अफगानिस्तान टीम 112 रन बनाए थे।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड टीम ने अफगानिस्तान की घातक गेंदबाजी का समाना करते हुए 18.1 ओवर्स में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। जिसके बाद इंग्लिश टीम ने 11 गेंद पहले 5 विकेट से मैच जीत लिया। इस जीत के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम ग्रुप एक में दो अंक के साथ दूसरे स्थान पर है।

Also Read : 3 खिलाड़ी जो इस साल बहुत ही आसानी से तोड़ सकते हैं टी20 विश्व कप में सबसे लंबे छक्के का रिकॉर्ड, स्टेडियम के बाहर पहुंचा सकते हैं गेंद