Placeholder canvas

इंग्लैंड नहीं ये टीम जीतेगी टी20 विश्व कप का खिताब, मोईन अली ने की भविष्यवाणी, अपना देश छोड़ इस देश का लिया नाम

हाल ही में खेली गई 7 T20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को 4-3 से करारी शिकस्त दी है। जिसके बाद इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान मोइन अली द्वारा बयान दिया गया है कि बाकी सभी विरोधी टीमें इंग्लैंड से डरेंगी पर भारत और ऑस्ट्रेलिया ऐसी दो क्रिकेट टीमें है जो T20 वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार के रूप में सामने आएंगी।

इन 2 देशों का लिया नाम

सीरीज जीतने के बाद इंग्लैंड के कप्तान मोईन अली ने खुशी व्यक्त करते हुए बताया कि वह इस बात तो खुश है कि उनकी टीम सीरीज जीत गई पर साथ ही उन्होंने बताया कि ईमानदारी से यदि वह देखें तो इंग्लैंड T20 वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार नहीं है। साथ ही उन्होंने अपने बयान में बताया कि इंग्लैंड एक खतरनाक टीम है जिसके साथ बाकी सभी टीम में खेलने से डरती है पर मोईन अली के अनुसार भारत और ऑस्ट्रेलिया ऐसी दो टीमें है जो T20 वर्ल्ड कप विजेता बनने के पूर्णतया काबिल है।

लाजवाब रहा इंग्लैंड का पाकिस्तान दौरा

इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान का दौरा 17 साल बाद किया और सीरीज भी जीती। 4-3 से पाकिस्तान को हराने वाली मोइन अली की टीम आखिरी मैच में 20 ओवर खेलते हुए 9 विकेट के नुकसान से 209 रन बना पाई थी जिसके जवाब में उतरी पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर मात्र 142 रन ही बनाने में कामयाब रही। जिसके चलते इंग्लैंड ने पाकिस्तान को एक भारी अंतर से हराया और यह सीरीज अपने नाम दर्ज की।

ALSO READ:इन 3 खिलाड़ियों के लिए बंद हुए भारतीय टीम के दरवाजे, कभी भारत को जितवाते थे हारे हुए मैच

जीत के बाद कप्तान ने दिया बयान

पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई T20 सीरीज जीतने के बाद इंग्लैंड के कप्तान मोइन अली द्वारा बयान दिया गया कि शुरुआत से ही मैच उनके लिए काफी अच्छा था साथ ही उन्होंने बताया कि टीम के गेंदबाजों द्वारा पूरी सीरीज के चलते बढ़िया प्रदर्शन किया गया।

दरअसल मोईन अली द्वारा बताया गया कि शुरुआत से ही टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया और गेंदबाजों का प्रदर्शन पूरी सीरीज में शानदार रहा साथ ही उन्होंने बताया कि जिस प्रकार टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया उसका पूरा श्रेय सभी खिलाड़ियों को जाता है। पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई इस T20 सीरीज के बाद अब इंग्लैंड को T20 वर्ल्ड कप से पहले 3 T20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का सामना करना है।

Read Also:-Whatsapp Call Charges: अब WhatsApp और Facebook कॉल के लिए चुकाने होंगे पैसे, फ्री सर्विस होगी बंद, जानिए पूरी जानकारी