मुंबई इंडियंस की जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए डेनियल सैम्स, इस भारतीय खिलाड़ी को टीम से बाहर करने की उठी मांग
मुंबई इंडियंस की जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए डेनियल सैम्स, इस भारतीय खिलाड़ी को टीम से बाहर करने की उठी मांग

MUMBAI INDIANS PREDICTED PLAYING 11 AGAINST CSK : इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) का 59वां मैंच मुंबई इंडियंस ( MUMBAI INDIANS) और चेन्नई सुपर किंग्स ( CHENNAI SUPER KINGS) के बीच खेला जाएगा। ये मैंच मुंबई इंडिंयंस के होम ग्राउंड वानखेडे स्टेडियम ( WANKHEDE STADIUM)में खेला जाएगा। दोनों ही टींम भले ही प्ले ऑफ की रेस से बाहर है, लेकिन दोनों ही टींम के बीच मैंच में राइवलरी देखते ही बनती है। दोनों आईपीएल की सबसे बड़ी और सफल फ्रैचाइजी है। इसलिए मैंच काटें की टक्कर का होगा।

इसके साथ ही आईपीएल के पहले चरण के मैंच में चेन्नई सुपर किंग्स ( CSK) ने बेहद रोमांचक तरीके से जीत दर्ज की थी और महेंद्र सिंह धोनी ( MS DHONI) ने मैंच को खत्म किया था। जिसके बाद अब मुंबई इंडियंस ( MI) के कप्तान रोहित शर्मा ( ROHIT SHARMA) उस हार को बराबर करने के लिए बेहेतरीन प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरेंगे। जानिए क्या हो सकती है मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन….

रोहित शर्मा और ईशान किशन ही संभालेगें सालामी जिम्मेदारी

रोहित शर्मा ईशान किशन

इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की तरफ से पिछले 11 मैंच में कप्तान रोहित शर्मा और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ही सालामी जोड़ी का भार उठाते दिखे है। दोनों ही खिलाड़ी इस कोशिश में कामयाब नहीं हुए हैं। सिर्फ तीन मैंच में ही दोनों खिलाडियों के बीच अर्ध्दशतकीय साझेदारी हुई है। लेकिन फिर भी टींम प्रबंधन दोनों खिलाडियों पर लगातार विश्वास दिखा रहा है। जिसके बाद साफ है कि सालामी जोडी की जिम्मेदारी ये दोनों खिलाड़ी ही निभाएंगे।

ALSO READ:MI vs KKR: रोहित शर्मा के साथ हुई बेईमानी, अब थर्ड अंपायर ने भी की बड़ी गलती, हिला गया मुंबई इंडियंस की दुनिया, देखें वीडियो

ये मीडिल आर्डर और फिनिशर होंगे टींम में

'कायरन पोलार्ड का खत्म हुआ IPL 2022 का सफ़र, अब मौका नहीं देगी मुंबई की फ्रेंचाइजी'

मीडिल आर्डर खिलाडी सूर्यकुमार यादव के इंजर्ड होने के बाद रमनदीप सिंह या फिर अनमोलप्रीत सिंह को मौका मिल सकता है। मीडिल आर्डर के लिए इस सीजन के सबसे प्रमुख खिलाडी साबित हुए तिलक वर्मा टींम में जरुर होंगे। साथ ही टींम में किरोन पोलार्ड के अनुभव के चलते इस मैंच में जरुर शामिल किया जाएगा।

वहीं अगर मैंच में फिनिसर के रोल की बात करें तो किरोन पोलार्ड टींम के लिए ये भूमिका निभा सकते हैं। साथ ही टिम डेविड जोकि गुजरात और राजस्थान के खिलाफ मैंच में ये कारनामा पहले कर चुकें है। साथ ही डैनियल सैम्स जोकि ऑलराउंडर खिलाडी है, वो भी बड़े हिट्स लगाने के लिए जाने जाते है।

ये होगी गेंदबाजी यूनिट

मुंबई इंडियंस के गेंजाबाज जसप्रीत बुमराह और राइली मेरेडिथ तेज गेंदाबाजी की डिपार्टमेंट संभालेंगे। वहीं मुरुगन अश्रिव के साथ साथ कुमार कार्तिकेय स्पिन डिपार्टमेंट संभालते नजर आएंगे।

CSK VS MI : चेन्नई के खिलाफ मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग 11:

ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), अनमोलप्रीत सिंह/रमनदीप सिंह, तिलक वर्मा, कायरन पोलार्ड, टिम डेविड, डैनियल सैम्स, मुरूगन अश्विन, कुमार कार्तिकेया, जसप्रीत बुमराह, राइली मेरेडिथ

ALSO READ:IPL 2022 : ‘जो रैना के साथ हुआ वो जडेजा के साथ नहीं होने देंगे’ जडेजा का CSK से बाहर होने पर सोशल मीडिया पर मचा बवाल