manoj tiwary

आज से 5 दिन पहले टीम इंडिया (Team India) के एक दिग्गज क्रिकेटर ने अचानक क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी. अब उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से जो बयान दिया है वह इस वक्त काफी सुर्खियों में आ चुका है. दरअसल इस खिलाड़ी ने अचानक रिटायरमेंट पर अपना फैसला बदल लिया है और एक बार फिर से वह मैदान पर क्रिकेट खेलना चाहते हैं. उनका मानना है कि वह एक बार और खिताब जीतने के लिए कोशिश करना चाहते हैं.

इस खिलाड़ी ने वापस लिया संन्यास का फैसला

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं मनोज तिवारी हैं, जिन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अपने संन्यास के फैसले को वापस ले लिया है. एक बार फिर से वह बंगाल के लिए क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे.

एक प्रेस मीट में बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष स्नेहाशीष गांगुली के साथ बैठे मनोज तिवारी ने कहा कि

“उन्होंने अपना फैसला बदलने का मन बनाया है और वह रणजी ट्रॉफी का खिताब जीतने के लिए एक और प्रयास करना चाहते हैं.”

उन्होंने कहा कि

“पिछले सत्र में बंगाल की कप्तानी करके फाइनल में पहुंचना मेरे लिए गर्व का क्षण था. ऐसे में इस खेल को अलविदा कहने से पहले मैं खिताब जीतने के लिए पूरी मेहनत करना चाहता हूं.”

8 साल से है Team India से बाहर

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मनोज तिवारी ने यह भी बताया कि जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर संन्यास का पोस्ट करके क्रिकेट को अलविदा कहने की बात कही थी तो उनकी पत्नी ने इस पर नाराजगी जाहिर की थी. मैं 1 साल के लिए संन्यास से वापसी कर रहा हूं.

आपको बता दें कि मनोज तिवारी फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 10000 रन के ऐतिहासिक रिकॉर्ड तक पहुंचने से 92 रन पीछे है. लगभग 8 साल से मनोज तिवारी टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे हैं जिन्हें मौका मिलने की बिल्कुल भी अब उम्मीद नजर नहीं आ रही हैं.

ALSO READ: “क्यों हर बार टी20 क्रिकेट से ले लेते हैं आराम?” Rohit Sharma ने वजह बताते हुए कर दी सबकी बोलती बंद

Published on August 10, 2023 12:17 pm