Placeholder canvas

इस खिलाड़ी को मौका देकर Team India ने अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, भारत की जीत में भी बना सबसे बड़ा विलेन

इस वक्त भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है जो बेहद ही रोमांचक हो चुका है. आपको बता दें कि इस वक्त टीम इंडिया (Team India) के एक खिलाड़ी को हार्दिक पांड्या तीसरे टी-20 इंटरनेशनल की प्लेइंग इलेवन में मौका देकर पछता रहे हैं.

इस खिलाड़ी के फ्लॉप प्रदर्शन के बाद लगातार उनकी आलोचना की जा रही है. माना जा रहा है कि इस तरह का खराब प्रदर्शन देखने के बाद अब टीम मैनेजमेंट इस खिलाड़ी को दोबारा मौका देने की गलती नहीं कर सकती है.

Team India के लिए विलेन बना ये खिलाड़ी

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हुए तीसरे टी-20 मुकाबलों में टीम इंडिया के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने अपने खराब प्रदर्शन से हर किसी को निराश कर दिया है. उन्हें इस मुकाबले में एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ और उन्होंने चार ओवर के कोटे में 33 रन लुटा दिए.

यही वजह है कि वेस्टइंडीज के बल्लेबाज उनके सामने हाथ खोलकर रन बना पाए. युजवेंद्र चहल को शामिल करने के बावजूद भी वेस्टइंडीज के सामने टीम इंडिया का स्पिन डिपार्टमेंट पूरी तरह से कमजोर नजर आ रहा था.

अगले मुकाबले में नहीं मिलेगा मौका

आपको बता दे की युजवेंद्र चहल को अपनी आखिरी 8 टी-20 अंतरराष्ट्रीय पारियों में केवल 8 विकेट ही नसीब हुए हैं. इनमें से तीन मुकाबले में तो ऐसा हुआ है कि वह एक भी विकेट लेने में कामयाब नहीं हो पाए. ऐसे में ये उनके लिए खतरा साबित हो सकता है.

भारत ने भले ही तीसरा टी-20 मुकाबला जीत लिया हो पर अभी भी वेस्टइंडीज के पास बढ़त है जहां चौथा टी-20 मुकाबला 12 अगस्त को फ्लोरिडा में खेला जाएगा जिसमें टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन से युजवेंद्र चहल को हार्दिक बाहर रख सकते हैं. ऐसे में रवि बिश्नोई को मौका देना सही साबित हो सकता है.

ALSO READ:सूर्या-हार्दिक नहीं बल्कि Sanju Samson को Team India का सबसे बड़ा दुश्मन मानते हैं ये दिग्गज, अपने बयान से मचाया बवाल