Placeholder canvas

सूर्या-हार्दिक नहीं बल्कि Sanju Samson को Team India का सबसे बड़ा दुश्मन मानते हैं ये दिग्गज, अपने बयान से मचाया बवाल

टीम इंडिया इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे पर है, जहां पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है. आपको बता दें कि अभी तक दो मुकाबले में लगातार टीम इंडिया हार चुकी है. ऐसे में धीरे-धीरे यह सीरीज भारत के हाथ से निकलता जा रहा है. इसी बीच देखा जाए तो टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने संजू सैमसन (Sanju Samson) को लेकर खड़ी खोटी सुनाई है और उनके प्रदर्शन पर सवाल भी उठाया है.

इस दिग्गज ने दिया ये बयान

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी पार्थिव पटेल ने संजू सैमसन (Sanju Samson) को लेकर तीखी बयानबाजी की है और कहा है कि

“संजू सैमसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए मुकाबले में निराशाजनक बल्लेबाजी की. वह गैर जिम्मेदार बल्लेबाज की तरह स्टंप आउट हो गए. उन्हें लगातार मौका मिलने की बात होती रहती है, लेकिन जब उन्हें मौका मिलता है ,तो वह उसका इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं. हालांकि वनडे फॉर्मेट में संजू सैमसन ने जिस तरह की बल्लेबाजी की, उसकी तारीफ भी हुई.”

आपको बता दें कि टी20 फॉर्मेट में लगातार संजू सैमसन फ्लॉप साबित हो रहे हैं, जिन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 में 111 और दूसरे टी-20 में केवल 7 रन बनाए.

तिलक वर्मा की जमकर हुई सराहना

आगे उन्होंने टीम इंडिया में डेब्यू करने वाले तिलक वर्मा की बल्लेबाजी पर कहा कि

“वह उभरते हुए खिलाड़ी हैं, जिस तरह से तिलक वर्मा ने स्ट्राइक रोटेट की और गेंदबाजों के खिलाफ रिवर्स स्वीप शॉट खेला और जो सिर के ऊपर से छक्का लगाया वह काबिले तारीफ है. इस बात से पता चलता है कि इस खिलाड़ी के पास कितनी रेंज है.”

आपको बता दे कि तिलक वर्मा ने दूसरे टी-20 मुकाबले में 51 रनों की पारी खेली और अपना पहला इंटरनेशनल अर्धशतक लगाया.

ALSO READ:Sarfaraz Khan: पहले बहन ने कराई मुलाकात, फिर चढ़ा प्यार का परवान; बेहद दिलचस्प है सरफराज खान की लव स्टोरी