Placeholder canvas

Sarfaraz Khan: पहले बहन ने कराई मुलाकात, फिर चढ़ा प्यार का परवान; बेहद दिलचस्प है सरफराज खान की लव स्टोरी

टीम इंडिया के खिलाड़ी सरफराज खान (Sarfaraz Khan) की इस वक्त एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह एक कश्मीरी लड़की के साथ नजर आ रहे हैं. दरअसल यह तस्वीर उनकी शादी की है जिन्होंने जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले की रहने वाली एक लड़की से शादी की है. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में नजर आ रहा है वह शेरवानी पहने हुए हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी बेगम लाल रंग के जोड़े में कमल की दिख रही है.

कश्मीर में शादी करना थी किस्मत

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) की शादी में परिवार और कई रिश्तेदार वाले मौजूद रहे. अपनी शादी के बाद सरफराज खान ने खुद बताया कि

“कश्मीर में शादी करना उनकी किस्मत में था. अगर अल्लाह की मर्जी हुई तो मैं एक दिन भारत के लिए जरूर खेलूंगा.”

सोशल मीडिया पर तस्वीरों के वायरल होने के बाद अब कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सूर्य कुमार ने लिखा कि क्या बात है बहुत-बहुत बधाई वही अक्षर पटेल ने भी इस खास मौके पर उन्हें बधाई दी हैं.

बेहद दिलचस्प है सरफराज खान की लव स्टोरी

भारत के ब्रेडमैन कहे जाने वाले सरफराज खान ने कश्मीर की एक लड़की रोमाना जहूर से निकाह कर लिया है. सरफराज खान ने कश्मीर के शोफिया जिले के पेशपोरा गांव में शादी की है. सरफराज खान की नई नवेली बीवी रोमाना जहूर ने दिल्ली से MSC की पढ़ाई की थी.

दिल्ली में रोमाना जिस कॉलेज में पढ़ती थी, वहां पर सरफराज खान की बहन भी पढ़ती थी, दोनों की आपस में अच्छी दोस्ती थी और बहन की वजह से सरफराज खान और रोमाना की पहली बार मुलाकात हुई थी. इसके बाद बहन की वजह से ही दोनों की पहली मुलाकात हुई और पहली ही मुलाकात में दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ्त हो गये.

सरफराज खान ने ये बात अपने परिवार वालो को बताई और उसके बाद सरफराज खान के घर वाले रिश्ता लेकर कश्मीर पहुंचे और फिर दोनों की शादी दोनों परिवार के रजामंदी से हुई.

कमाल दिखाने के बावजूद भी नहीं मिल रहा टीम में मौका

घरेलू क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से सरफराज खान (Sarfaraz Khan) हमेशा से ही चर्चे में छाए रहे हैं पर अभी तक इस खिलाड़ी का टीम इंडिया के लिए चयन नहीं हुआ है.

सरफराज घरेलू क्रिकेट में मुंबई का प्रतिनिधित्व करते हैं. वहीं आईपीएल में वह दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा है. आईपीएल 2023 में उन्होंने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था, पर इसके बाद रणजी ट्रॉफी में उनके बल्ले से खूब रन बने.

अभी भी ऐसा लग रहा है कि टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को काफी समय का इंतजार करना पड़ेगा.

कई बार सुनील गावस्कर और वसीम जाफर जैसे दिग्गज खिलाड़ी उन्हें टीम में नहीं शामिल करने पर चयन समिति पर भी सवाल उठा चुके हैं, पर इससे टीम मैनेजमेंट की आंखें नहीं खुल रही है.

ALSO READ:‘मैं देशभक्त हो सकता हूं और कह सकता हूं कि हम जीतेंगे लेकिन..’ वनडे विश्व कप से पहले युवराज सिंह ने बताया कौन सी टीम जीतेगी विश्व कप 2023