Manoj Tiwari
Manoj Tiwari

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के शानदार अभिनेता और सिंगर हैं। इसके अलावा वो एक राजनेता भी हैं। आपको बता दें कि मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहा है।

दरअसल बात यह है कि मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) तीन बेटियों के पिता हैं। उनकी पत्नी कुछ समय पहले एक बेटी को जन्म दिया है, लेकिन उनकी बड़ी बेटी भी काफी ज्यादा खूबसूरत है।

बता दें कि, मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की पहली पत्नी रानी तिवारी से उनकी एक बेटी है, जिसका नाम रीती तिवारी है। तलाक के बाद रीती तिवारी अपने पिता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के साथ ही रहती है।

Manoj Tiwari की बेटी की खूबसूरती के आगे फेल हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां

वहीं दूसरी पत्नी का नाम सुरभि तिवारी है और उनसे उनकी दो बेटियां हैं। मनोज तिवारी की अगर हम बड़ी बेटी की बात करें तो रीती तिवारी लाइमलाइट से काफी ज्यादा दूर रहती हैं।

रीती के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं कि, उन्हें अपने पिता की तरह गाने का भी शौक है। रीती तिवारी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वह अपनी इंस्टाग्राम पर सिंगिंग वीडियोज भी साथ शेयर करती रहती हैं।

Manoj Tiwari की बेटी की तस्वीर

रीती सिर्फ अपने सिंगिंग से बल्कि अपने लुक्स से भी बड़ी-बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती है। मनोज तिवारी की बेटी बहुत ही टैलेंटेड है, उसे गाने का शौक है।

रीती कई बार अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर कर चुकी है। जिसमें वह काफी खूबसूरत लगती है। उसकी हर एक तस्वीर पर फैंस के ढेर सारे कॉमेंट्स और लाइक्स आते हैं।

ALSO READ: TMKOC: तारक महेता की बबीता जी का होश उड़ा देना वाला खुलासा, इस फेमस एक्टर के साथ बना चुकी हैं.. देखें तस्वीरें

Published on May 22, 2023 10:58 pm