shubman gill sara virat

रविवार की रात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात के बीच एक शानदार मुकाबला देखने को मिला। जहां आरसीबी ने आखरी दम तक लड़ते हुए प्लेऑफ में एंट्री के लिए पूरी जान लगा दी तो वहीं गुजरात की टीम ने आरसीबी का यह सपना चकनाचूर कर करते हुए इस मुकाबले में जीत को अपने नाम किया।

वहीं गुजरात की टीम की जीत में सलामी बल्लेबाज शुभमन ने शानदार शतकीय पारी खेली, लेकिन आरसीबी की हार से गुस्साए फैंस ने दिल को सोशल मीडिया पर जमकर गालियां दी।

जीत के बाद खिलाड़ी की बहन को किया टारगेट

गुजरात के लिए शानदार विनिंग पारी खेलने वाले शुभमन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से ट्रेंड हो रहे हैं। गुजरात की जीत के हीरो रहे गिल लगातार आरसीबी के फैंस गालियां दे रहे। तो वहीं कुछ फैंस ने उनकी बहन शाहनील गिल के साथ भी बदतमीजी की है।

दरअसल आरसीबी के फैंस खिलाड़ी की बहन के द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों के नीचे गंदे गंदे कमेंट किए हैं। इतना ही नहीं इसके साथ ही उनके परिवार को भी अपशब्द कहे हैं।

वहीं सारा तेंदुलकर के नाम के एक ट्वीटर अकाउंट से शुभमन गिल को मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ में पहुँचाने के लिए धन्यवाद कहा गया, इसका ट्वीट आप नीचे देख सकते हैं।

शुभमन के फैंस ने दिया करारा जवाब

रविवार को खेले गए इस महामुकाबले के बाद जब गिल की बहन के साथ समर्थकों ने बदतमीजी की तो शुभमन के समर्थकों ने ट्विटर पर आरसीबी के समर्थकों की जमकर लताड़ लगाई। बता दें शुभमन गिल ने गुजरात के लिए 52 गेंदों का सामना करते हुए 104 रनों की नाबाद पारी खेली।

ALSO READ: Asia Cup 2023: कब और कहां होगा एशिया कप 2023, जानिए कौन से ग्रुप में होंगी कौन सी टीमें, भारत के ग्रुप में होंगी ये 2 टीमें

Published on May 22, 2023 10:50 pm