Placeholder canvas

TMKOC: तारक महेता की बबीता जी का होश उड़ा देना वाला खुलासा, इस फेमस एक्टर के साथ बना चुकी हैं.. देखें तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ulta chashma) में लंबे समय तक बबीता जी (Babita ji) का रोल प्ले करने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने भले ही शो को अलविदा कह दिया, लेकिन आज भी लोगों उन्हें बहुत याद करते हैं और उन्हें बबीता जी के नाम से भी जानते हैं। उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बहुत लोकप्रियता हासिल की है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर बहुत ही ज्यादा सुर्खियां बटोरती हैं।

 मुनमुन दत्ता को हुआ प्यार

https://www.instagram.com/p/CoZSax7BZ0t/?hl=en

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का रोल प्ले करने वाली मुनमुन दत्ता को प्यार शो के ही टप्पू से हुआ है। वहीं उन्होने टप्पू का नाम लिया, उन्होंने जेठालाल का नाम न लेकर बल्कि टप्पू का नाम लिया।

मुनमुन दत्ता ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा

https://www.instagram.com/p/CoC157ds9in/?hl=en

बता दें कि तारक मेहता की जान मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी ने एक वीडियो शेयर कर सबका होश उड़ा दिया। उन्होंने वीडियो में कहा कि वह किसी और से नहीं बल्कि खुद से बहुत प्यार करती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वह सबसे ज्यादा खुद से प्यार करती हैं।

बता दें कि मुनमुन दत्ता ने भले ही शो को अलविदा कह दिया हो, लेकिन वह आज भी लोगों के दिलों में बबीता जी बनकर ही राज करती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी तरह-तरह की तस्वीरें शेयर कर लोगों का दिल जीतती रहती हैं। लोग उन्हें आज भी बबीता जी के नाम से ही जानते हैं।

ALSO READ:Bigg Boss 4 से श्वेता तिवारी का वीडियो वायरल, मनोज तिवारी पर भड़कते हुए कहा- पॉलिटिक्स खेलते हो, शर्म नहीं आती

आलीशान घर की मालकिन हैं मुनमुन दत्ता

https://www.instagram.com/p/CnzeVCeJolX/?hl=en

बता दें कि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) मुंबई में रहती हैं। एक्ट्रेस एक आलीशान और लग्जीरियस अपार्टमेंट में रहती हैं। उन्होनें 2021 में एक आलीशान नया घर खरीदा था, जिसे एक्ट्रेस ने अपनी ही तरह बहुत खूबसूरती से  सजाया है।

ALSO READ: तारक मेहता शो में शादी के लिए तरसने वाले पोपटलाल की हो चुकी है शादी, 3 बच्चों के हैं पिता, पत्नी के आगे फेल हैं ऐश्वर्या राय