Placeholder canvas

तारक मेहता शो में शादी के लिए तरसने वाले पोपटलाल की हो चुकी है शादी, 3 बच्चों के हैं पिता, पत्नी के आगे फेल हैं ऐश्वर्या राय

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ulta chashma) एक ऐसा फैमिली शो है, जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं और इस शो को लोग फैमिली के साथ में बैठकर देखते हैं और खुद को हंसने से नहीं रोक पाते हैं। यह शो 14 सालों से लोगों की पहली पसंद बना हुआ है और  इसकी पूरी कहानी सोसाइटी के इर्द-गिर्द घूमती है।

इसमें पत्रकार पोपटलाल का रोल प्ले करने वाले श्याम पाठक(Shyam Pathak) को लोग बहुत पसंद करते हैं और इस पूरे सीरियल में अपनी शादी के लिए बहुत परेशान रहते हैं। पोपटलाल भले ही पूरे सीरियल में अपनी हमसफर को तलाशते नजर आते हैं। लेकिन रियल लाइफ में उनकी वाइफ हैं। वह बहुत ही खूबसूरत है ऑनस्क्रीन वह कुंवारे हैं।

हालांकि रियल लाइफ में वो शादीशुदा हैं और उनकी वाइफ बहुत खूबसूरत है और अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती है। जो उन्हें देखता है उनका दीवाना बन जाता है। श्याम पाठक अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। क्योंकि उनके रोल को लोग काफी पसंद करते हैं। शो में भले ही हो एक सिंगल मैन हों, लेकिन रियल लाइफ में उनकी शादी हो चुकी है और उनकी वाइफ बहुत ही खूबसूरत हैं।

ALSO READ:आलिया-रणबीर को नहीं बल्कि खानदान के इस शख्स को पसंद करती है उनकी बेटी राहा

 2003 में हुई थी पोपटलाल की शादी

SHYAM PATHAK REAL WIFE

बता दें कि शो में शादी के लिए बेचैन पोपटलाल यानी श्याम पाठक की शादी 2003 में हो चुकी है। और उनकी वाइफ का नाम रेशमी है जो देखने में बिल्कुल ही परी की तरह लगती हैं। उनकी वाइफ की तस्वीरों को जिसने भी देखा वह कहने लगा यह तो बबीता जी से भी खूबसूरत हैं।

 लाइमलाइट से रहती हैं दूर

बता दें कि श्याम पाठक यानी कि पोपटलाल की वाइफ रेशमी बहुत ही खूबसूरत है लेकिन वह लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। उनकी सिंपलसटी को देखते ही लोगों को उनसे प्यार हो जाता है।

ALSO READ: Bigg Boss 4 से श्वेता तिवारी का वीडियो वायरल, मनोज तिवारी पर भड़कते हुए कहा- पॉलिटिक्स खेलते हो, शर्म नहीं आती