Placeholder canvas

TMKOC: जेठालाल की पहाड़न पत्नी गुलाबो है बेहद खूबसूरत, तस्वीरें लगा रही सोशल मीडिया पर आग

जेठालाल:  तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ulta chashma) एक दशक से लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। ऐसे में इस शो में अलग-अलग एपिसोड में अलग-अलग स्टोरी दिखाई जाती है। यह शो 14 सालों से ऑनएयर है और ऐसे में इस शो में तरह-तरह के आर्टिस्ट आते हैं, लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

वहीं इस शो में जान डाल देने वाले जेठालाल भी काफी सालों से इस शो में अपना अहम योगदान दे रहे हैं। वहीं एक एपिसोड में जब जेठालाल की दूसरी शादी दिखाई गई थी। आज हम आपको उसके बारे में बताएंगे।

 जेठालाल की पहाड़ी पत्नी गुलाबो हैं बेहद खूबसूरत

बता दें कि एक एपिसोड में जेठालाल दया बहन को छोड़कर एक पहाड़ी लड़की से शादी कर लेते हैं और यह कहानी लोगों को बहुत पसंद आई थी।

इस एपिसोड में उनकी पहाड़न वाइफ गुलाबो रियल लाइफ में बहुत ही खूबसूरत है और उसने इस शो में पहाड़ी वाइफ का रोल प्ले किया था। वहीं गुलाबो रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और ग्लैमरस नजर आती है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

जेठालाल की पत्नी गुलाबो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एपिसोड में जब जेठालाल कश्मीर में रहते हैं वहां उन्हें एक लड़की मिलती है जिसका नाम गुलाबो रहता है और लड़की कहती है कि जेठा उनके पति हैं। वह बहुत ही खूबसूरत रहती है रियल लाइफ में भी गुलाबो बहुत ही खूबसूरत है।

भले ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा उनको छोटा सा रोल मिला हो लेकिन उनकी खूबसूरती के लोग आज भी नहीं भूला पाते हैं। गुलाबो का रोल प्ले करने वाली सिंपल कौल बहुत ही खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों से आग लगाती हैं।

वहीं इस एपिसोड में वह जेठालाल के पीछे-पीछे के घर चली आती हैं और सोसाइटी में तंबू लगाकर रहती हैं। लेकिन उन्हें कोई स्वीकार नहीं करता, जिसके बाद वह वापस अपने घर कश्मीर चली जाती हैं।

सिंपल कौल इतनी खूबसूरत हैं कि उनके सामने बबीता जी भी फेल हैं और सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जादू और चलाती हैं और लोग उनका उनके दीवाने हो जाते हैं। सिंपल कौल बहुत ही खूबसूरत हैं वह अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं।

ये भी पढ़ें-तारक मेहता की रियल वाइफ के आगे ‘अंजलि भाभी’ भी हैं फेल, सुंदरता देख बबीता जी को भी होने लगे जलन