ह 5 - 1
तारक मेहता की रियल वाइफ के आगे 'अंजलि भाभी' भी हैं फेल, पति को इस मामले मे देती हैं कांटे की टक्कर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का रोल प्ले करने वाले शैलेश लोढ़ा की वाइफ बहुत ही खूबसूरत हैं। शैलेश लोढ़ा पिछले 13 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने अभिनय का योगदान दे रहे थे। दर्शक उन्हें बहुत पसंद करते थे। हालांकि उन्होंने शो को अलविदा कह दिया लेकिन आज भी लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं। दर्शक शैलेश लोढा को बहुत याद करते हैं ।

शैलेश लोढ़ा की रियल वाइफ हैं बहुत खूबसूरत

शैलेश लोढ़ा की रील से लेकर रियल वाइफ बहुत ही खूबसूरत है और और उनके अभिनय को लोग बहुत पसंद करते थे। हालांकि इन दिनों अपनी वाइफ की खूबसूरती की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। शैलेश लोढ़ा की ऑनस्क्रीन पत्नी अंजली बहुत ही खूबसूरत है। अंजलि ने शो में तारक मेहता की वाइफ का रोल प्ले किया था।

बात करें शैलेश लोढ़ा की रियल वाइफ की तो  उनकी पत्नी बहुत खूबसूरत है। बता दें कि अंजली का किरदार प्ले करने वाली नेहा शैलेश लोढ़ा की वाइफ का रोल प्ले करती थी। वहीं उनकी रियल वाइफ भी खूबसूरती की मिसाल हैं। द रियल लाइफ में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के तारक मेहता की वाइफ यानी शैलेश लोढ़ा की पत्नी का नाम स्वाति लोढ़ा है।

स्वाति लोढ़ा दिखने में  बहुत ही सुंदर है और उन्होंने पीएचडी किया हुआ है। स्वाति मैनेजमेंट स्कॉलर भी हैं और उन्होंने अपनी कई किताबें लिखी है। स्वाति एक समाजसेविका हैं। स्वाति और शैलेश लोढ़ा की तरह ही एक खूबसूरत बेटी है जिसका नाम स्वरा है और बहुत ही खूबसूरत है और वह अपने माता पिता की तरह के राइटर है और बहुत ही खूबसूरत हैं।

शैलेश लोढ़ा की लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। स्वाति ने अपनी बेटी स्वरा की एक बुक लिखने में उनकी काफी हेल्प की थी। जिसका नाम ’54 Reasons Why Parent’s Suck!’है। स्वरा को भी लिखने का बहुत शौक है।

ये भी पढ़ें-    अंबाती रायडू के भाई ने फिर की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, टीम इंडिया का खटखटाया दरवाजा