बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ इस हाल में दिखीं मलाइका अरोड़ा, लीक हुई बैडरूम की तस्वीरें!
बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ इस हाल में दिखीं मलाइका अरोड़ा, लीक हुई बैडरूम की तस्वीरें!

फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा अपने हॉट अंदाज और सेक्सी फिगर की वजह से जानी जाती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर दिन कोई ना कोई हॉट वीडियो और फोटो शेयर कर अपने फैंस को दीवाना बना देती हैं। मलाइका अक्सर अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

ऐसे में कभी अपने बेडरूम की तस्वीरें भी शेयर कर देती हैं। हाल ही में मलाइका ने अपने बेडरूम की खूबसूरत तस्वीर शेयर की जिसमें अर्जुन कपूर भी नजर आ रहे हैं। और यह फोटो अब चर्चा में बना हुआ है।

 मलाइका ने बॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ शेयर की बेडरूम की तस्वीरें

बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में मलाइका ने अपने फैंस के साथ एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें अर्जुन कपूर भी नजर आ रहे हैं। जैसे ही मलाइका ने तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की उनके फैंस काफी उन्हें प्यार दे रहे हैं और मलाइका अर्जुन की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 मलाइका करेंगी अर्जुन से शादी

मलाइका और अर्जुन का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। यह दोनों साथ में अक्सर स्पॉट किए जाते हैं और साथ में क्वालिटी टाइम भी बिताते हैं।

अर्जुन भले ही मलाइका से छोटे हों, लेकिन ये दोनों एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। खबरों की माने तो दोनों शादी करने वाले थे इन दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं।

 1998 में  मलाइका ने की थी शादी

बता दें कि मलाइका सलमान खान की भाभी यानी कि अरबाज खान की पत्नी रह चुकी हैं। उन्होंने 12 दिसंबर 1998 को क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से अरबाज खान के साथ शादी की थी।

शादी के कई साल बाद उन्हें 2017 में अरबाज खान से तलाक ले लिया अरबाज और मलाइका का एक बेटा है। वह 18 साल का हो चुका है। मलाइका और बात से अलग होने के बाद अर्जुन कपूर को अपना दिल दे बैठी और दोनों ही एकदूसरे से प्यार करते हैं।

ये भी पढ़ें-पूनम पांडे के साथ इस एक्टर ने पब्लिक में कर दी ऐसी शर्मनाक हरकत, एक्ट्रेस का दिखने लगा ये बॉडी पार्ट होना पड़ा शर्मिंदा

एक विलेन रिटर्नस में नजर आए अर्जुन

बता दें कि अर्जुन कपूर मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म एक विलन रिटर्नस में नजर आए थे। इस फिल्म में अर्जुन के साथ तारा सुतारिया, दिशा पाटनी और मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आए थे। अर्जुन कपूर विशाल भारद्वाज की फिल्म कुत्ते में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह पुलिस कॉन्स्टेबल का रोल प्ले करेंगे।

फिल्म कुत्ते में राधिका मंदाना नसरुद्दीन शाह और एक्ट्रेस तब्बू भी नजर आने वाली हैं, इसके अलावा अर्जुन कपूर द लेडी किलर में भी नजर आएंगे इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ लीड रोल प्ले करेंगे।

ये भी पढ़ें-आर माधवन की पत्नी की खूबसूरती के सामने फेल हैं मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें देख नहीं हटेंगी नजरें

Published on October 21, 2022 9:15 am