पूनम पांडे के साथ इस एक्टर ने पब्लिक में कर दी ऐसी शर्मनाक हरकत, एक्ट्रेस का दिखने लगा ये बॉडी पार्ट होना पड़ा शर्मिंदा
पूनम पांडे के साथ इस एक्टर ने पब्लिक में कर दी ऐसी शर्मनाक हरकत, एक्ट्रेस का दिखने लगा ये बॉडी पार्ट होना पड़ा शर्मिंदा

पूनम पांडे हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं, क्योंकि वह अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज की वजह से जानी जाती हैं। उन्हें हमेशा ही स्पॉट किया जाता है। एक्ट्रेस को अक्सर ट्रोल का सामना करना पड़ता है। वहीं पूनम के बेस्ट फ्रेंड करणवीर वोहरा हैं। दोनों साथ मिलकर खूब मस्ती करते दिखाई देते हैं।

ऐसे में करणवीर वोहरा, पूनम एक दूसरे से मिलने के लिए पहुंचे। उन्होंने एक दूसरे के साथ खूब मस्ती की, लेकिन उसी दौरान करणवीर, पूनम का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों ही काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मस्ती में डूबे करणवीर और पूनम

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि करणवीर और पूनम हमेशा चिलाउट करते नजर आते हैं। ऐसे में उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें करणवीर पूनम को गोद में उठाकर झूमते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं पूनम अपनी मस्ती में फुल इंजॉय कर रही हैं। लेकिन वह  थोड़ी परेशान है और अपने कपड़े को ठीक करती नजर आ रही हैं।

करणवीर और पूनम ने पैपराजी को पोज दे दिया उसके बाद करणवीर ने पूनम को अपनी गोद में उठा लिया और दोनों हंसते हुए खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। करणवीर ने पूनम को हवा में घुमा दिया, पूनम करण के इस हरकत से थोड़ी शॉक्ड नजर आईं लेकिन वह हंस रहीं थीं।

ये भी पढ़ें-वो एक मैसेज और कैटरीना कैफ ने छीन ली सलमान खान की खुशियां, ऐसे हुआ था दोनों के रिश्ते का अंत

कंगना के लॉकअप शो में नजर आए थे पूनम और करणवीर

बता दें कि कंगना के शो लॉकअप में करणवीर वोहरा और पूनम पांडे नजर आए थे। इन दोनों ने इस शो में एक से बढ़कर एक खुलासे किए। करण ने कहा कि वह इस कदर कर्ज में डूबे हैं कि निकल पाना मुश्किल हो रहा है। वहीं पूनम ने अपने पति के बारे में कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

ये भी पढ़ें-उर्फी जावेद को टक्कर देने बिना कपड़ो के ही मार्केट पहुंची पूनम पांडे, एक्ट्रेस को देख बूढ़े भी हुए दीवाने

Published on October 20, 2022 9:56 pm