जल्द बजने वाली है Malaika Arora और Arjun Kapoor की शादी की शहनाई, इस दिन लेंगे सात फेरे
जल्द बजने वाली है Malaika Arora और Arjun Kapoor की शादी की शहनाई, इस दिन लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर (Malaika Arora and Arjun Kapoor) के साथ लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं अर्जुन और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर की लव स्टोरी के चर्चे पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हुआ करते हैं इन दोनों को रिलेशनशिप में रहे हुए करीब 4 साल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक इन दोनों ने शादी नहीं की है। लेकिन अब उनके फैंस इन की शादी को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है उन्होंने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है।

जवानी से बुढ़ापा तक रहना चाहते हैं साथ

जल्द बजने वाली है Malaika Arora और Arjun Kapoor की शादी की शहनाई, सामने आई खबर!

मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ जवानी से लेकर बुढ़ापे तक रहना चाहती हैं इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया है उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि हमारे रिश्ते के बीच काफी गहरा विश्वास है। हम दोनों एक दूसरे पर काफी भरोसा करते हैं।

उन्होंने यह भी कहा है कि वह अब अपनी जिम आगे की जिंदगी के बारे में सोच रही हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है उनकी इन बातों से साफ जाहिर हो रहा है कि वह जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ शादी कर लेंगे।

ALSO READ: ‘धोनी को भीख में रोटी तक नहीं मिलेगी, इसका जो जो बना है सब तिनका तिनका करके उजड़ेगा’

जल्द इस महीने कर सकती हैं शादी!

जल्द बजने वाली है Malaika Arora और Arjun Kapoor की शादी की शहनाई, सामने आई खबर!

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि मलाइका और अर्जुन अपनी शादी जल्दी करने वाले हैं। उन्होंने अपनी शादी की डेट फाइनल नहीं की और ना ही उन्होंने बताया कि वह कब शादी करेंगे लेकिन सूत्रों के अनुसार पता चला है कि मलाइका और अर्जुन दिसंबर 2022 में शादी कर सकते हैं।

अब उनके फैंस उनकी शादी को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक दूसरे के साथ शादी की है।

Read More-मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को घर में सलमान खान ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था रंगेहाथ, कहा था यहाँ से भाग नहीं तो……