amir khan and madhuri dixit

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और माधुरी दीक्षित की जोड़ी के लोग बहुत पसंद करते थे। आमिर और माधुरी ने पिल्म दिल में काम किया। इन दोनों की फिल्म दिल ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। इस फिल्म के गाने को भी बहुत पसंद किया गया। दर्शको ने भी इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया और सराहा।

आमिर खान की इस हरकत पर भड़क गईं थीं माधुरी दीक्षित

आमिर खान और माधुरी दीक्षित के दमदार केमिस्ट्री ने लोगों को अपना दीवाना बनाया। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान एक ऐसी हरकत कर डाली जिससे माधुरी दीक्षित चिढ़ गई। आमिर खान और माधुरी दीक्षित की जोड़ी लोगों को पसंद आती थी। हालांकि दोनों ने साथ में बहुत ज्यादा काम नहीं किया। सन 1990 में आई फिल्म दिल रिलीज हुई थी।

इस फिल्म ने खूब धमाल मचाया और लोगों की फिल्म बहुत पसंद आई। फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। आमिर ने कुछ ऐसा किया, जिससे कि एक्ट्रेस का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। जिसके बाद वो आमिर खान के पीछे हांकी लेकर दौड़ पड़ी।

आमिर खान ने किया खुलासा

आमिर खान ने एक चैट में खुलासा किया था कि दिल फिल्म की शूटिंग के दौरान माधुरी दीक्षित उनके पीछे हॉकी लेकर दौड़ने लगी थी। आमिर खान ने कहा कि

“माधुरी आप बहुत भोली हो। लोग आपको बहुत बेवकूफ बनाते हैं मै भी आपको बहुत बेवकूफ बनाता हूं और उन्होंने एक्ट्रेस के हाथ पर उन्होंने थूक दिया था।”

माधुरी दीक्षित जिसको बाद आग बबूला हो गई और उनके पीछे हॉकी स्टिक लेकर दौड़ने लगी। इन दोनों ने दिल फिल्म के अलावा सुपरहिट माधुरी दीक्षित और आमिर ने एक दीवाना मुझसा नहीं और बॉम्बे टॉकीज ऐसी फिल्मों में काम किया । फिल्म दिल बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट रही।

ये भी पढ़ें-सौरव गांगुली की बेटी की सुंदरता के सामने फेल हैं सारा तेंदुलकर, हॉटनेस देख लोग हो जाते हैं लट्टू