Placeholder canvas

1 साल तक भी नहीं टिक पाई इन 5 Actors की शादी, केवल कुछ महीने में ही हो गया तलाक, किसी को हुआ प्यार तो कोई आज भी है अकेला

by NISHU
karan singh grover and bipasha basu

अगर आपकी समझ ना हो तो फिर शादी क्या कोई भी रिश्ता इस दुनिया में नहीं टिक पाता है. आज के समय में बॉलीवुड के कई ऐसे Actors हैं, जिन्होंने एक बार प्यार किया और शादी भी एक बार की और आज तक उनकी शादी चल रही है.

जो लोगों के लिए प्रेरणा माने जाते हैं पर इस बीच कई ऐसे बॉलीवुड Actors भी हैं, जिनकी शादी एक साल तक नहीं चली और केवल कुछ महीनों में ही उन्हें तलाक लेना पड़ा जिसके बाद कई लोगों ने शादी कर ली तो कुछ लोगों ने अकेले रहने का फैसला लिया.

करण सिंह ग्रोवर

इस लिस्ट में पहला नाम करण सिंह ग्रोवर का आता है जो अभी तक तीन बार दूल्हा बन चुके हैं. आपको बता दें कि उन्होंने श्रद्धा निगम से सबसे पहले शादी की लेकिन उनकी शादी नहीं चली. श्रद्धा से वह साल 2008 में शादी के बंधन में बंधे लेकिन 10 महीने बाद ही दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया .

जिसके बाद उनकी जिंदगी में जेनिफर विंगेट आई लेकिन इनके साथ भी इनकी नहीं जमी और कुछ समय बाद इन्होंने जेनिफर से भी तलाक ले लिया जहां आज वह बिपाशा बसु के साथ वह खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं और आज उनकी एक बेटी भी है.

सारा खान

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री सारा खान भी इस सूची में आती हैं, जिनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली थी. साल 2010 में बिग बॉस के घर के अंदर सारा खान ने अली मर्चेंट शादी कर ली थी, लेकिन 2 महीने के अंदर ही इनके रिश्ते में खटास आ गई और दोनों ने साल 2011 में अलग होने का फैसला लिया.

मंदाना करीमी

फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली मंदाना करीमी ने साल 2017 में अपने बॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता से शादी की थी, जो एक बिजनेसमैन हैं, लेकिन खुद एक शो के दौरान मंदाना ने खुलासा किया कि उनके पति का कई अभिनेत्रियों के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था, जिस कारण साल 2017 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया.

पुलकित सम्राट

बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट ने साल 2014 में सलमान खान की मुंह बोली बहन कहीं जाने वाली श्वेता रोहिरा से शादी की थी, लेकिन 1 साल के अंदर ही उनकी यह शादी टूट गई और दोनों का तलाक हो गया.

हालांकि इन दोनों के बीच तलाक होने की वजह यामी गौतम को बताया जाता है. इसमें कितनी सच्चाई है यह बात किसी को नहीं पता. अब यामी गौतम ने किसी और से शादी करके इस अफवाह पर विराम लगा दिया है.

रेखा

साल 1990 में बॉलीवुड पर राज करने वाली रेखा ने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई और 4 महीने बाद ही मुकेश अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद भी रेखा ने कभी शादी नहीं की.

ALSO READ:कैटरीना कैफ ने पहने गोविंदा कपड़े, ज़ूम करके देखने पर दिखने लगा न दिखाने वाले बॉडी पार्ट

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00