CHUNKY PANDEY WIFE BHAVNA PANDEY AND ANANYA PANDEY

चंकी पांडे बहुत अच्छे अभिनेता रहे हैं। उनकी बेटी अनन्या पांडे भी उन्हें के नक्शे  कदम पर चल रही है और बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी कम समय में अच्छा नाम कमाया है। चंकी पांडे ने नई फिल्मों में एक अलग ही रोल प्ले किया है और वह अपने अभिनय की वजह से हमेशा चर्चा में बने रहे। वहीं चंकी पांडे इन दिनों अपनी वाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। चंकी पांडे की वाइफ और अनन्या पांडे की मां बेहद ही सुंदर है।

इन दिनों उनकी एक तस्वीर आई है जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इन दिनों चंकी पांडे अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी वाइफ की वजह से चर्चा में बनी हुई है। उनकी वाइफ बहुत ही खूबसूरत है और हर कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ भी कर रहा है।

चंकी पांडे की वाइफ का नाम भावना पांडे और अनन्या पांडे की मां हैं। उन्होंने खूबसूरती में बड़ी-बड़ी अभिनेत्री को भी पीछे छोड़ दिया है।

चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे हैं बेहद खूबसूरत

चंकी पांडे  की पत्नी भावना पांडेय बेहद खूबसूरत हैं। अनन्या पांडे की मां भावना पांडे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं और अपनी खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया में काफी चर्चा में बनी हुई है। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसको देखकर लोग उनके दीवाने हो गए और उन्होंने कहा कि यह तो अनन्या पांडे से भी ज्यादा खूबसूरत है।

हालांकि भावना पांडे सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं। उनकी कुछ तस्वीरों को देखकर लोग अपना दिल हार बैठे हैं। वही उनकी बेटी अनन्या पांडे ने बहुत कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना एक अलग नाम बनाया है और उनके अभिनय को लोग बहुत पसंद करते हैं।

साथ ही साथ लोग अनन्या पांडे की खूबसूरती की भी दीवाने हैं। अनन्या पांडे ने कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई है।

ये भी पढ़ें-हेजल कीच से शादी करने से पहले इन 4 अभिनेत्रियों के साथ रह चुके हैं युवराज सिंह के सम्बंध, नंबर 3 है अब युवी के दोस्त की पत्नी