VIRENDRA SEHWAG ANGRY OVER VIRAT KOHLI

कर्नाटक प्रीमियर लीग या महाराजा ट्रॉफी इस वक्त जारी है। इस टूर्नामेंट में एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी को दमदार प्रदर्शन करते देखा जा रहा है। इस लीग में एक खिलाड़ी ने ऐसा प्रदर्शन किया है जिसको देखने के बाद हर किसी को पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग याद आ गए। इस खिलाड़ी ने 14 गेंदों में 70 रन बना दिए। इसके बाद शतक ठोक दिया।

लवनिथ सिसोदिया ने ठोका तूफानी शतक

कर्नाटक प्रीमियर लीग में 14 गेंदों पर 70 रनों का शतक ठोकने वाले खिलाड़ी का नाम लवनिथ सिसोदिया है। 23 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने इस टूर्नामेंट में विस्फोटक प्रदर्शन किया है। उन्होंने हुगली टाइगर्स की तरफ से खेलते हुए 105 रनों की आतिशी पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और इतने ही छक्के निकले।

कर्नाटक प्रीमियर लीग के तहत हुगली टाइगर्स और मैसूर वॉरियर्स के बीच जबरदस्त मुकाबला खेला गया। इस मैच में लवनिथ सिसोदिया ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने ग्राउंड की चारों दिशाओं में शॉट खेले। इस दौरान दर्शकों को उनमें पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की झलक दिखी।

RCB का हिस्सा रह चुके हैं सिसोदिया

मालूम हो कि लवनिथ सिसोदिया को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर ने 20 लाख रुपए के बेस प्राइस में टीम का हिस्सा बनाया था। लेकिन वह बीच सीजन में चोटिल हो गए थे जिसकी वजह से उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था। उनकी जगह रजत पाटीदार को शामिल कर लिया गया था।

23 वर्षीय इस खिलाड़ी का घरेलू करियर कुछ खास नहीं है। उन्होंने 15 टी20 मैच खेले हैं। इनमें लवनिथ ने 127.83 के स्ट्राइक रेट से 124 रन बनाए हैं। लेकिन जिस तरह का प्रदर्शन उन्होंने कर्नाटक प्रीमियर लीग के तहत खेले जा रहे मुकाबलों में किया है उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले वक्त में ये खिलाड़ियों विरोधियों के लिए काल बनेगा।

ALSO READ: रोहित, हार्दिक और बुमराह की होगी छुट्टी, महेंद्र सिंह धोनी का ये चेला बनेगा भारत का अगला कप्तान, पूर्व चयनकर्ता ने की पुष्टि