GAUTAM GAMBHIR LSG

शानिवार को आईपीएल (IPL ) के 16वे सीजन का पहला डबल हेडर मुकाबला खेला जाएगा। जहां पहले मैच में उत्तर भारत की दो सर्वश्रेष्ठ टीमें आमने-सामने होगी यानि इस मैच में भिड़ेगी दिल्ली कैपिटल्स (DELHI CAPITALS) और लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) की टीमें। यह टीमें लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आमने-सामने होगी। यह मैच लखनऊ के होम ग्रांउड यानि लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में लखनऊ की टीम इस संभावित प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकती है।

टाॅप ऑर्डर

लखनऊ के लिए पहले मैच में कप्तान के एल राहुल के साथ मनन वोहरा या काइल मेयस ओपनिंग में उतर सकते हैं। इस मैच में क्विंटन डी काॅक उपलब्ध नहीं है। जिसके कारण इस मैच में वें नजर नहीं आएंगे। इसके अलावा टीम के नंबर 3 आयुष बडोनी बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे।

मध्यक्रम

लखनऊ की टीम के लिए मध्यक्रम में नंबर 4 पर दीपक हुड्डा बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। वही पांच पर टीम के लिए निकोलस पूरन, फिर मार्कस स्टोनिस बल्लेबाजी करते हुए दिखाई देगें। वही लोअर मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी कुणाल पंड्या के ऊपर रहेगी। जो अंतिम ओवरों में अच्छी फिनिशिंग कर सके।

गेंदबाजी क्रम

इस मैच में लखनऊ की टीम के लिए तेज गेंदबाजी में आवेश खान, मार्क वुड और जयदेव उनादकड नजर आने वाले है। वही स्पिनर के तौर पर टीम रवि बिश्नोई को जगह देगी। जो अपनी लेग स्पिन के लिए जाने जाते हैं।

इम्पैक्ट प्लेयर

टीम इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर मनन वोहरा, अमित मिश्रा या कृष्णपा गौतम को अपना सकते हैं। जो गेंदबाजी के साथ साथ बल्लेबाजी भी करते हैं।

लखनऊ की संभावित प्लेइंग इलेवन

के एल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), काइल मेयस, दीपक हुड्डा, आयुष बडोनी, निकोलस पूरन, काइल मैयस, कुणाल पंड्या, मार्कस स्टोनिस, रवि बिश्नोई, आवेश खान, मार्क वुड, जयदेव उनादकट और रवि बिश्नोई

इम्पैक्ट प्लेयर – कृष्णपा गौतम

Published on April 1, 2023 2:36 pm