Placeholder canvas

MS DHONI की चोट से परेशान हैं CSK के फैंस, अब कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया कब तक मैदान पर वापसी करेंगे माही

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के हाथों भले ही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, इसके बावजूद भी इस वक्त देखा जाए, तो हर तरफ महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चर्चा चल रही है, अचानक से उनकी चोट ने उनके फैंस की धड़कने बढ़ा दी है.

दरअसल पहले मुकाबले में विकेटकीपिंग करने के दौरान उनके घुटने में गंभीर चोट लगी थी, जिस पर अब सीएसके (CSK) के कोच ने बहुत बड़ा बयान दिया है.

कोच ने धोनी की चोट पर दिया ये अपडेट

सोशल मीडिया पर जब महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह दर्द से कराहते हुए नजर आए तो कई लोगों ने यह सवाल पूछना शुरू कर दिया कि क्या धोनी (MS DHONI) की चोट ज्यादा गंभीर है. वह आगे के मुकाबले में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे या नहीं.

इन सभी सवालों का जवाब देते हुए चेन्नई सुपर किंग के कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने कहा कि

“वह हमेशा से ही यह मैच खेलने वाला था. यकीन नहीं होता कि यह कहानी कहां से आई. वह सीजन के पहले पूरे महीने घुटने में दर्द की देखभाल कर रहा था, लेकिन आज यह सिर्फ ऐठन थी. यह घुटना में ज्यादा कुछ नहीं था. वह अभी भी टीम का एक महान लीडर हैं और बल्ले से भी वह भूमिका निभा रहा है.”

अपने फैंस का दोबारा मनोरंजन करेंगे MS Dhoni

धोनी की चोट पर फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और आने वाले मुकाबलों में वह फिर से खेलते नजर आएंगे और दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. ऐसे में एक बार फिर धोनी (MS Dhoni) के फैंस उन्हें मैदान पर देखने को पूरी तरह से बेताब है.

भले ही पहले मुकाबले में एक अच्छा स्कोर बनाने के बावजूद भी चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा. इसके बावजूद भी टीम इस वक्त काफी सकारात्मक है और वापसी करने को तैयार है.

खिलाड़ियों में है सकारात्मक ऊर्जा

आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में चेन्नई के बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों ने जिस तरह का प्रदर्शन दिखाया उसपर कोच ने कहा कि

“इस मैच में ऋतुराज गायकवाड़ की 92 रनों की पारी हो या फिर धोनी का मैच के आखिरी पलों में 7 गेंदों में 14 रन बनाना हो या फिर राजवर्धन हंगरगेकर का शानदार बॉलिंग स्पेल हो, ये सभी चीजें आगे टीम को एक सकारात्मक ऊर्जा प्रदान करने वाली हैं.”

ALSO READ: पहले मैच में लगी चोट के बाद आईपीएल 2023 से बाहर हुए Kane Williamson, हार्दिक पंड्या की बढ़ी टेंशन