kane williamson injury

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग (GT vs CSK) के बीच खेला गया, जहां गुजरात की जीत के बाद भी केन विलियमसन (Kane Williamson) ने टीम को एक बहुत बड़ा झटका दे दिया है. फिल्डिंग के दौरान केन विलियमसन (Kane Williamson) को घुटने में गंभीर चोट लगी, जिसके बाद वह मैदान पर नजर नहीं आए और अब पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो चुके हैं.

फील्डिंग के दौरान लगी गंभीर चोट

आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में यह पूरी घटना 13वें ओपर की है जब चेन्नई सुपर किंग की तरफ से शिवम दुबे और ऋतुराज गायकवाड़ क्रीज पर मौजूद थे. उस वक्त जोशुआ लिटिल की गेंद पर जब ऋतुराज गायकवाड़ के बल्ले से छक्का निकला तो इसे बचाने के लिए केन विलियमसन (Kane Williamson) ने लंबी छलांग लगाई.

हालांकि वह 2 रन बचाने में कामयाब हुए और यह छक्का नहीं बल्कि चौका गया, लेकिन वह अपने आपको नहीं बचा पाए और उनके घुटने में गंभीर चोट लग गई, जिसके बाद वह मैदान पर गिर पड़े और दर्द से कराहने लगे.

गुजरात को लगा जोरदार झटका

आईपीएल 2023 की शुरुआती मुकाबले में केन विलियमसन (Kane Williamson) के साथ जैसे ही इस तरह की घटना हुई मैदान पर तुरंत फिजियो और अन्य खिलाड़ी पहुंचे और उन्हें जैसे तैसे हैं सहारा देकर मैदान से बाहर ले जाया गया.

पहले यह उम्मीद थी कि वह दूसरी इनिंग में टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते नजर आएंगे, लेकिन अब वह पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं, जो गुजरात के लिए एक जोरदार झटका है.

हार्दिक पांड्या की बढ़ी मुश्किलें

आईपीएल के पिछले सीजन केन विलियमसन (Kane Williamson) सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान थे, जहां टीम के खराब प्रदर्शन के बाद इस साल फ्रेंचाइजी ने उन्हें कप्तानी से हटाकर रिलीज कर दिया था, जिसके बाद गुजरात ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया.

हालांकि अब शुरुआती मुकाबले में ही फील्डिंग के दौरान चोटिल होकर केन विलियमसन (Kane Williamson) पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि हार्दिक पांड्या केन विलियमसन की जगह किसे टीम में यह भूमिका सौंपते हैं.

ALSO READ: WorldCup 2023 के लिए इन 7 टीमों की जगह हुई पक्की, श्रीलंका समेत इन 3 टीमों का विश्व कप 2023 खेलना मुश्किल

Published on April 1, 2023 12:36 pm