Placeholder canvas

IPL 2023: रद्द हो सकता है पंजाब किंग्स और केकेआर के बीच होने वाला मुकाबला, मैच से पहले ये बुरी खबर आई सामने

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (PBKS vs KKR) के बीच खेला जाना है जिससे पहले एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है. मोहाली के पीसीए स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले को लेकर यह कहा जा रहा है कि इस मुकाबले के रद्द होने की संभावनाए ज्यादा है. ऐसे में कोलकाता और पंजाब (PBKS vs KKR) के फैंस के लिए यह एक जोरदार झटका साबित हो रहा है.

इस वजह से रद्द हो सकता है मुकाबला

दरअसल आईपीएल 2023 (IPL 2023) का दूसरा मुकाबला जहां पर यह मुकाबला होना है वहां पर मोहाली में बेमौसम बारिश की उम्मीद जाहिर की जा रही है, जो पंजाब और कोलकाता के फैंस की उम्मीदों पर पानी फेरने का काम कर सकती हैं. एक तरफ पंजाब किंग्स की कप्तानी शिखर धवन करते नजर आएंगे.

वहीं दूसरी ओर श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में कोलकाता की कमान नितीश राणा के हाथों में होगी, जहां 1 अप्रैल को पूरे पंजाब राज्य में बारिश और आंधी आने की भविष्यवाणी की गई है. ऐसे में यह मैच भी बारिश की भेंट चढ़ सकता है.

दो नए कप्तान की होगी भिड़ंत

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का दूसरा मुकाबला काफी रोचक होने वाला है क्योंकि दोनों ही कप्तान नए हैं और एक नए तरीके से आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अपनी शुरुआत करने वाले हैं.

मयंक अग्रवाल की अगुवाई में खराब प्रदर्शन के बाद टीम की कमान शिखर धवन को सौंपी गई है. वहीं नीतीश राणा के ऊपर कोलकाता की बहुत बड़ी जिम्मेदारी होगी जिन्हें चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह टीम में महत्वपूर्ण भूमिका निभानी होगी.

IPL 2023 के लिए दोनों टीमों का स्क्वाड

पंजाब किंग्स: शिखर धवन, शाहरुख खान, मैथ्यू शॉर्ट, प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा, राज अंगद बावा, ऋषि धवन, लियाम लिविंगस्टोन, कगिसो रबाडा, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, अथर्व तायडे, अर्शदीप सिंह, नाथन एलिस, बलतेज सिंह, सैम करण, सिकंदर रजा, हरप्रीत भाटाया, विद्वत कविराप्पा, शिवम सिंह, मोहित राठे

कोलकाता नाइट राइडर्स: नितीश राणा, एन जगदीषण, रिंकू सिंह, मनदीप सिंह, लिटन दास, रहमतुल्लाह गुरबाज, आंद्रे रसैल, डेविड विसे, अनुकूल रॉय, शार्दुल ठाकुर, लॉकी फर्ग्यूसन, वेंकटेश अय्यर, शाकिब अल हसन, सुनील नरेन, उमेश यादव, टीम सऊदी, वैभव अरोड़ा, कुलवंत खेजरोलिया, हर्षित राणा, सुयश शर्मा, वरुण चक्रवर्ती

ALSO READ: LSG vs DC: दिल्ली के खिलाफ लखनऊ की प्लेइंग XI हुई तय! इस खिलाड़ी को बनायेंगे इम्पैक्ट प्लेयर, अकेले दम पर पलटेगा मैच