LLC 2023 FINAL

लीजेंड्स क्रिकेट लीग के फाइनल (LLC 2023 Final) मैच में मणिपाल टाइगर्स ने अर्बनराइजर्स हैदराबाद (Manipal Tigers vs Urbanrisers Hyderabad) को धूल चटाई। हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की टीम ने सुरेश रैना (Suresh Raina) की टीम को फाइनल में 5 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने 5 विकेट खोकर 187 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में खेलते हुए टाइगर्स (Manipal Tigers) ने 5 विकेट पर 193 रन बनाकर मैच जीत लिया। मैच में रिकी क्लार्क (Ricky Clark) और गुरकीरत सिंह (Gurkeerat Singh) की शानदार बल्लेबाजी रही। दोनों के बीच शतकीय साझेदारी देखने को मिली।

अर्बनराइजर्स हैदराबाद ने खड़ा किया 187 रनों का विशाल स्कोर

दरअसल, LLC 2023 के फाइनल मैच में अर्बनराइजर्स हैदराबाद टीम की तरफ से रिकी क्लार्क और गुरकीरत सिंह ने अर्धशतकीय पारियां खेली, लेकिन इनकी पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी। दोनों बल्लेबाजों के बीच तीसरे विकेट के लिए 122 रन की साझेदारी हुई।

क्लार्क के बल्ले से 52 गेंदों का सामना करते हुए 80 रन निकले, जबकि गुरकीरत सिंह ने 64 रनों की आतिशी पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों के दम पर अर्बनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 187 रन का स्कोर खड़ा किया।

असेला गुणारत्ने की वजह से जीती मणिपाल टाइगर्स

इसके जवाब में टाइगर्स टीम के लिए मैच विनर असेला गुणारत्ने बनकर उभरी, जिन्होंने 29 गेंदों में 5 छक्के जड़ते हुए नाबाद 51 रनों की मैच विनिंग पारी खेली।

असेला के अलावा थिसारा परेरा ने नाबाद 13 गेंदों में 25 रन की पारी खेली। रॉबिन उथप्पा के बल्ले से 40 रन निकले। इस तरह मणिपाल टीम ने 19 ओवर में 5 विकेट पर 193 रन बनाकर खिताब अपने नाम कर लिया।

ALSO READ: ‘OUT OF THIS WORLD…’ टी20 का नंबर 1 गेंदबाज बनने के बाद रवि बिश्नोई ने दी पहली प्रतिक्रिया