महेंद्र सिंह धोनी और पत्नी साक्षी ने सबको दी खुशखबरी, घर में आया नया मेहमान
महेंद्र सिंह धोनी और पत्नी साक्षी ने सबको दी खुशखबरी, घर में आया नया मेहमान

भारत के दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को देश ही नहीं बल्कि दुनिया में जाने जाते हैं। वहीं समाज में धोनी की काफी ज्यादा इज्जत, शोहरत और रुतबा है। बता दें कि धोनी को लोग अपना आदर्श भी मानते हैं। इसी के साथ धोनी अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में रहते हैं।

धोनी की पत्नी की बात करें तो वह काफी खूबसूरत हैं और उनका नाम साक्षी है। एमएस धोनी की एक बेटी भी है, जिसे धोनी काफी ज्यादा प्यार करते हैं। वही खबरें सामने आ रही हैं कि धोनी के घर में एक नन्हे बच्चे का वेलकम हुआ है और इस गुड न्यूज़ को खुद धोनी की पत्नी साक्षी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

धोनी की पत्नी साक्षी ने दी बड़ी खुशखबरी

MS DHONI PET

बता दें कि धोनी के घर एक नन्हा मेहमान आया है। जिसकी चारों तरफ से चर्चा है। वहीं धोनी की पत्नी साक्षी ने इस खुशखबरी को खुद से शेयर किया है। बता दें कि यह मेहमान कोई और नहीं बल्कि धोनी का नया घोड़ा है जिसका नाम चेतक है। जिसके आने से धोनी की बेटी काफी खुश है।

ALSO READ: ये 3 खिलाड़ी हैं भारत की हार के सबसे बड़े गुनाहगार, पहला वाला तो बन गया टीम इंडिया का सबसे बड़ा विलेन

बता दें कि धोनी को जानवर पालने का काफी शौक है। वहीं धोनी करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं और उनके पास एक से बढ़कर एक बंगले और गाड़ियां हैं।

ALSO READ: WTC Points Table: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में हार के बाद भारत को लगा दोहरा झटका, अब इस स्थान पर पहुंची टीम इंडिया