lasith malinga wife tanya parera

श्रीलंकाई प्लेयर लसिथ मलिंगा की बीवी इतनी खूबसूरत है कि जो उन्हें देखता है बस देखता ही रह जाता है। मलिंगा अपने क्रिकेट की वजह से पूरे विश्व में मशहूर हैं। वहीं अब इन दिनों अपनी वाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में हैं।

मलिंगा की बीवी है बहुत ही खूबसूरत

बता दें कि मलिंगा अपनी वाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में है। उनकी पत्नी को ना सिर्फ विदेशों में बल्कि भारत में भी काफी पसंद किया जाता है। उनकी वाइफ को जो देखता है  वह उनका दीवाना रह जाता है।

मलिंगा की शानदार गेंदबाजी एक्शन को आज भी लोग बहुत पसंद करते हैं। साथ ही साथ उनकी वाइफ की खूबसूरती के लोग दीवाने हो रहे हैं।

मलिंगा की पत्नी ने मचाई सनसनी

बता दें कि मलिंगा की पत्नी बहुत ही खूबसूरत हैं और उन्हें अपनी खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं। उनकी खूबसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

मलिंगा, श्रीलंका टीम के एक दिग्गज प्लेयर रह चुके हैं और इन दिनों  वह अपनी वाइफ तान्या परेरा  की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

 2010 में की थी शादी

बता दें कि मलिंगा ने साल 2010 में शादी की थी। 13 सालों से दोनों एक दूसरे के साथ हैं। वहीं जिसने भी मलिंगा की पत्नी तान्या को देखा वह देखता ही रह गया और उनके दिलों की धड़कनें बढ़ गई। वह बेहद खूबसूरत है।

तान्या परेरा बहुत ही खूबसूरत है जो उन्हें देखता वह देखता ही रह जाता है। लोग उनकी खूबसूरती की मिसाल देते हैं। वही उनकी पत्नी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं है, जिसमें देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया। मलिंगा और उनकी वाइफ तान्या के बीच बहुत अच्छी बॉडिंग है।

ये भी पढ़ें-2011 वर्ल्ड कप का अनसंग हीरो जिसकी नहीं होती बात लेकिन उसके बिना नामुमकिन थी विश्व कप जीत, अकेले पाकिस्तान को किया था पस्त

Published on July 13, 2023 6:25 pm