Placeholder canvas

Urfi Javed Sister: उर्फी जावेद से चार कदम आगे निकली उनकी बहन अस्फी जावेद, हॉटनेस में मलाइका भी फेल

एक्ट्रेस उर्फी जावेद(Urfi Javed) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बिलॉन्ग करती हैं उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। ऐसे में उनकी बहने हैं। वह भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी बहने बेहद खूबसूरत है और उर्फी की तरह वह भी बहुत स्टाइलिश है।

हाल ही में वह फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता के स्टोर लॉन्च पार्टी में शरीक होने पहुंची थी। जहां उनके साथ उनकी बहन अस्फी उर्फी (asfi urfi) हमेशा की तरह एक यूनिक आउटफिट में पहुंची थी। तो वहीं उनकी बहन डॉली भी पहुंची थी जहां उसने उर्फी को भी पीछे छोड़ दिया।

उर्फी जावेद की बहन ने उनको छोड़ा पीछे

उर्फी जावेद की बहन गौरव गुप्ता की लॉन्च पार्टी में अपने ग्लैमरस अंदाज से खूब वाहवाही लूटी। ऐसे में उर्फी जावेद भी उनसे पीछे छूट गई। लोग उर्फी से ज्यादा उनकी बहन की तारीफ कर रहे थे। वह येलो कलर की प्लेन सिल्क साड़ी पहनी थी जिसमें उन्होंने ट्यूब स्टाइल ब्लाउज कैरी किया था। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए  इयररिंग्स  पहनी थी। जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपने बालों को सिल्क ओपन या रखा था जिसमें लोगों की धड़कने बढ़ा रही थीं। उनकी बहन को देखते लोग उर्फी को भूल गए और उनकी तारीफ करने लगे।

उर्फी का अतरंगी लुक

ऊर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से जानी जाती है। उन्होंने  यूनिक लुक अपनाया था उन्होंने ट्यूब टॉप के साथ थाई-हाई स्लिट स्कर्ट पहनी थी। जिसमें उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कुछ ऐसा क्या था जिसमें लोगों का ध्यान उनकी तरफ चला गया।  वहीं उनकी बहन ने उनको पीछे छोड़ दिया। लोगों की नजरें उनकी बहन पर टिकी रहीं। लोग उनकी जमकर तारीफ करने लगे। और उनकी नजरें अस्फी से नहीं हट रहीं थी।

ये भी पढ़ें-रामानंद सागर की परपोती साक्षी के सामने उर्फी जावेद भी हैं फेल, देखें ग्लैमरस तस्वीरें