Placeholder canvas

23 की उम्र में संन्यास लेने की मिलने लगी थी सलाह, अब दिलीप ट्रॉफी में गरजा इस भारतीय खिलाड़ी का बल्ला, चयनकर्ताओं को दिया करारा जवाब!

दिलीप ट्राॅफी का फाइनल बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. यह फाइनल साउथ जोन और वेस्ट जोन के बीच खेल जा रहा है. मैच में वेस्ट जोन ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ जोन 213 रन पर आलआउट हो गई है.

इसके जवाब में वेस्ट जोन की शुरुआत भी ख़राब रही थी, लेकिन सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शाॅ ने ऐसी पारी खेली जिससे वेस्ट जोन अभी भी मैच में बना हुआ है.

पृथ्वी शाॅ को संन्यास लेने के लिए बोला गया था

स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शाॅ लंबे समय से आउट ऑफ फाॅर्म चल रहे हैं. उनके इसी फाॅर्म के वजह से उनको टीम से बाहर कर दिया गया था. लेकिन जब फाइनल में उनकी टीम को जरूरत थी, तब उन्होंने बेहतर प्रदर्शन करके दिखाया. 213 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्ट जोन की शुरुआत साधारण रही.

सलामी बल्लेबाज और कप्तान प्रियांक पंचाल सिर्फ 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद पृथ्वी शाॅ ने हार्विक देसाई के साथ 86 रनो की महत्वपूर्ण साझेदारी निभाई. पृथ्वी शाॅ ने 101 गेंदो में 9 चौकों की मदद से 65 रनों की पारी खेली.

हालांकि वेस्ट जोन के तरफ से चेतेश्वर पुजारा 9 और सरफराज खान शून्य रन बनाकर फ्लाॅफ साबित हुए. दूसरा दिन खत्म होने तक वेस्ट जोन का स्कोर 129 रन 7 था और अभी भी वह साउथ जोन से 84 रनों से पीछे हैं.

दिलीप ट्रॉफी में कप्तान हनुमा विहारी ने जड़ा था अर्धशतक

दिलीप ट्रॉफी फाइनल में टाॅस हारकर पहल बल्लेबाजी करने आई साउथ जोन के तरफ से सबसे अधिक रन कप्तान हनुमा विहारी ने बनाए. हनुमा विहारी ने 130 गेंदो में 9 चौको की मदद से 63 रन बनाए थे.

इसके अलावा स्टार युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने 40 रनो की उपयोगी पारी खेली थी. मयंक अग्रवाल ने 28 तो वाशिंगटन सुंदर ने नाबाद 22 रन बनाए थे. इन पारियों की मदद से साउथ जोन ने स्कोरबोर्ड पर 213 रन का स्कोर लगाया था.

ALSO READ: Urfi Javed Sister: उर्फी जावेद से चार कदम आगे निकली उनकी बहन अस्फी जावेद, हॉटनेस में मलाइका भी फेल