Placeholder canvas

रोहित शर्मा के बाद एक और खिलाड़ी हुआ दर्दनाक हादसे का शिकार, कैच लेते वक्त टूट गए दांत…मुंह से निकलने लगा खून

इन दिनों श्रीलंका में लंका प्रीमियर लीग चल रही है। जहां श्रीलंका सहित दुनियाभर के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस टूर्नामेंट में बुधवार को एक दर्दनाक घटना घटी, जिसमें एक कैच लपकने के दौरान एक खिलाड़ी को इतनी खतरनाक चोट आ गई कि उसके तीन दांत टूट गए।

चामिका करूणारत्ने को सीधे मुंह पर लगी गेंद

आपको बता दें कि यह घटना कैंडी फैलकॉन्स और गॉल ग्लैडिएटर्स के बीच खेले गए मैच की है। जहां मैच बढिय़ा चल रहा थी। चौथे ओवर की पहली बॉल पर बल्लेबाज फर्नांडो ने कवर के ऊपर से हवाई शॉट खेला, जिसे कैच लेने के लिए फाॅलकाॅन्स के चमिका ने दौड़ लगाई।

उसी दौरान गेंद सीधे जाकर उनके मुंह पर लग गई। गेंद लगने से उनके तीन-चार दांत टूट गए हैं। इस घटना के बाद कुछ समय के लिए मैच को भी रोका गया, जबकि घायल खिलाड़ी को मैदान से सीधा अस्पताल ले जाया गया, क्योंकि चमिका का जबड़ा भी बुरी तरह चोटिल हुआ है।

ALSO READ: 2022 में जिस खिलाड़ी ने बनाये सबसे ज्यादा रन और जिस गेंदबाज ने लिए सबसे ज्यादा विकेट उन्हें ही नही मिल रहा टीम इंडिया में लगातार मौका

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

चामिका की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हुआ। वीडियो में दिख रहा कि वह कैच लेने की कोशिश करते हैं और गेंद सीधा उनके मुंह पर ही आकर लगती, इस तरह उनका जबड़ा भी चोटिल हो जाता है और खून निकलने लगता है।

हालांकि वर्तमान में वह ठीक हैं। उनका अस्पताल में अभी इलाज चल रहा है। साथ ही आने वाले मैचों के लिए टीम के लाए उपलब्ध रह सकते हैं।

ALSO READ: सुनील गावस्कर ने लगाई टीम इंडिया को फटकार कहा खराब गेंदबाजी और बल्लेबाजी नहीं सिर्फ इस एक खिलाड़ी की वजह से हारा भारत