सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने खोला राज, कहा इन 2 भाइयों को करती थीं डेट सब सही होता तो आज होती देवरानी-जेठानी
सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने खोला राज, कहा इन 2 भाइयों को करती थीं डेट सब सही होता तो आज होती देवरानी-जेठानी

करण जौहर के शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन शुरू हो चुका है और यह सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो में बॉलीवुड सितारे आते हैं और करण जौहर उनसे सवाल जवाब पूछते हैं। इस बीच करण जौहर के इस शो में दो खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान और जाह्नवी कपूर पहुंची। जहां दोनों ने अपनी लाइफ की कई सारे राज खोलें। उन दोनों ने बताया कि एक साथ उन दोनों ने दो सगे भाइयों को डेट किया है। अगर सब कुछ सही चलता तो दोनों देवरानी जेठानी बन सकती थीं।

इन भाइयों को जाह्नवी और सारा ने किया डेट

बता दें कि इस शो में जाह्नवी और सारा ने बताया कि हमने दो भाइयों को डेट किया है। यह दोनों भाई शिखर पहाड़िया और वीर पहाड़िया थे। सारा और जाह्नवी ने इस बात से पर्दा उठाया कि इन दोनों ने दो भाइयों को डेट किया है। जाह्नवी ने कहा कि दोनों भाई उनके ही बिल्डिंग में रहते थे, जिसको सुनकर सारा इस्माइल करने लगी।

लॉकडाउन के दौरान हुई मुलाकात

जाह्नवी ने बातचीत में कहा कि कोरोना वायरस के दौरान इन लोगों का रिश्ता और भी ज्यादा गहरा गया और दोनों पास आ गए। एक्ट्रेस ने भी बताया कि वह अपने भाई बहन अर्जुन और अंशुला के साथ बहुत ही सेफ फील करती हैं।

सारा को होती थी करियर की चिंता

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सारा काफी परेशान रहती थीं। उन्हें अपने करियर की चिंता रहती थी, लेकिन उन्हें घर पर समय बिताना भी अच्छा लगता था। लेकिन उन्हें इस बात की चिंता है कि शूटिंग बंद हो गया करियर के ग्रोथ के समय सब रुक गया।  जिसके बाद करण जौहर ने कहा कि दीपिका पादुकोण को देखकर कुछ सीख लो 36 साल की उम्र में भी उनका करियर सातवें आसमान पर है, इसलिए चिंता नहीं करना चाहिए।

रणवीर सिंह के लिए सारा ने कही यह बात

बता दें कि इस चैट शो में एक रैपिड फायर राउंड होता है। जिसमें सब सच बोलना होता है । इस राउंड के दौरान सारा ने इस बात को माना कि वो रणवीर सिंह से शादी करना चाहेंगी क्योंकि शादीशुदा इंसान से फिर से शादी करना कोई बड़ी बात नहीं है।

ये भी पढ़ें-सारा अली खान ने कमाई के मामले में बड़े-बड़े को छोड़ा पीछे, जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं सारा