TMKOC के भिड़े की पत्नी माधवी रियल लाइफ में दिखती है बेहद स्टाइलिश और बोल्ड, एक्टिंग के अलावा करती हैं ये काम
TMKOC के भिड़े की पत्नी माधवी रियल लाइफ में दिखती है बेहद स्टाइलिश और बोल्ड, एक्टिंग के अलावा करती हैं ये काम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा बहुत ही ज्यादा पॉपुलर कॉमेडी शो है। जो सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। इस शो में काम कर रहे कलाकार भी लोगों के दिलों में बसे हैं। आज हम आपको इस शो के एक ऐसे किरदार के बारे में बताएंगे जो तारक मेहता के उल्टा चश्मा में बेहद ही सीधी साधी नजर आती हैं, लेकिन रियल लाइफ में बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। वह सिर्फ अभिनय ही नहीं करती  बल्कि वह एक बिजनेसवुमैन भी हैं।

सोनालिका जोशी

sonalika joshi

13 सालों से इस शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी का किरदार निभाने वाली माधुरी भिड़े यानी सोनालिका जोशी अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में खास पहचान बनाई है। वहीं इस शो में माधवी भिड़े का प्ले करती हैं जो कि एक मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करती हैंं। लेकिन अगर रियल लाइफ की बात करें तो सोनालिका के पास करोड़ों की संपत्ति है। और वह एक शानदार लग्जरी लाइफ जीती हैं। वह सीरियल के साथ ही साथ स्पॉन्सर्ड और ब्रांड प्रमोशन भी करके अच्छी खासी कमाई करती हैं।

 शो में करती हैं अचार और पापड़ का बिजनेस

सोनालिका जोशी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अचार पापड़ का बिजनेस करती हैं। लेकिन वह रियल लाइफ में भी बिजनेस करती हैं। वह कई सालों से डिजाइनिंग का बिजनेस कर रही हैं जिससे वह करोड़ों रुपए कमाती हैं।

गाड़ियों की हैं शौकीन

बता दें कि सोनालिका एक आलीशान घर में रहती हैं। और उन्हें गाड़ियों का बहुत शौक है उनके पास एक से एक महंगी गाड़ियां मौजूद हैं। जिसमें एमजी हेक्टर, फ्रैंकी मारुति और टोयोटा इटीयोस जैसी गाड़ियां हैं।

ऐसे हुई थी  करियर की शुरुआत

बता दें कि सोनालिका कोलकाता से मीरांडा हाई स्कूल से अपनी पढ़ाई की शुरुआत की उसके बाद उन्होंने b.a. किया । उनका बचपन से ही एक्टिव में इंटरेस्ट था जिसकी वजह से वह साल 2006 में सबसे पहली बार एक मराठी सीरियल वारस सारे चरस में नजर आई थीं। उसके बाद इन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ज्वाइन किया और सफलता की सीढ़ियां चढ़ने लगी।

2004 में सोनालिका की हुई शादी

सोनालिका जोशी

बता दें कि सोनालिका जोशी ने 2004 में 5 अप्रैल को शादी की इन्होंने अभिनेता समीर जोशी से शादी की और एक बेटी की मां भी बनी और अपनी मैरिज लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-तारक मेहता का उल्टा चश्मा की माधवी भाभी असल जिंदगी में हैं बेहद ही बोल्ड और स्टाइलिश, देखें तस्वीरें

Published on July 16, 2022 2:08 pm