AMIR KHAN AND FATIMA

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर हैं जिन्होंने दो शादियां और इससे भी ज्यादा की हुई हैं. इंडस्ट्री के एक से ज्यादा शादियां करने का चलन तो काफी पुराना हैं. फ़िल्मी दुनिया के कई ऐसे सितारे हैं जो अपनी पारिवारिक किस्सों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

जानकारी के मुताबिक इस सूची में बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आमिर खान और सैफ अली खान का नाम सबसे ऊपर आता है क्योंकि दोनो ही अपने पारिवारिक किस्सों को वजह से हमेशा ख़बरों में बने रहते हैं. ऐसे में चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए बॉलीवुड के इन दोनों ही अभिनेताओं के बारे में बताएंगे जो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ख़बरों में बने रहते हैं.

दो पत्नियों को तलाक दें के बाद अपनी बेटी की उम्र से आमिर खान करेंगे शादी

AAMIR KHAN

सुपरस्टार आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है. वह जो भी फ़िल्में करते हैं उनकी सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं. ऐसे में अगर हम उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो उसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि इन्होंने एक नही बल्कि दो-दो शादियाँ की हैं और इतना ही नही वह अपनी दोनों पत्नियों को तलाक़ भी दे चुके हैं. आमिर खान ने पहली शादी रीना दत्ता से की थी. वहीं रेना से तलाक के बाद उन्होंने फिल्म डायरेक्टर किरण राव से दूसरी शादी की थी. आमिर और किरण राव का एक बीटा भी हैं जिसका नाम आजाद हैं.

ALSO READ:इन एक्टरों को शादी के नाम पर कटरीना ने दिया धोखा, 5 बार मंडप से हो चुकी हैं नौ दो ग्यारह

जानकारी के मुताबिक आमिर खान ने किरण राव से भी तलाक ले लिया है. जिसक बाद वह दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से तीसरी शादी करने वाले हैं. फातिमा ने फिल्म में आमिर खान की बेटी का रोल निभाया था.

आमिर खान के नक्शे कदम पर चले सैफ अली खान, बेटी की उम्र की एक्ट्रेस से की शादी

saif ali khan and kareena marriage
saif ali khan and kareena marriage

आमिर खान की तरह सैफ अली खान भी अपने परिवार की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. आमिर की तरह सैफ अली खान भी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं. इतना ही नहीं वह पटौदी खानदान के छोटे नवाब हैं.  जिसकी वजह से सैफ से जुडी ख़बरें सोशल मीडिया पर बड़ी तजी के साथ वायरल होती हैं.

जानकारी के मुताबिक सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी. अमृता सिंह और सैफ  के दो बच्चे हैं. जिनका नाम साल अली खान और इब्राहीम खान हैं. सैफ अली खान जब अमृता सिंह से अलग हुए तो उन्हें अमृता सिंह को 5 करोड़ की मोटी रकम भी दी थी. सैफ ने इसके बाद दूसरी शादी अपनी बेटी की उम्र की एक्ट्रेस करीना कपूर से की हैं. करीना कपूर खान के दो बेटे है जिनका नाम तैमूर और जहाँगीर हैं.

ALSO READ: सैफ अली खान से शादी करने के बाद अब बोली करीना कपूर मै अब थक चुकी हूँ…….

Published on November 26, 2021 3:30 pm