Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

मुंबई; बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ख़बरों में रहती हैं. करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. करीना ने अपनी मेहनत और ख़ूबसूरती के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वह अक्सर अपने ऑफिशियल इन्स्टा अकाउंट से अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस उनकी पोस्ट का इन्तजार करते रहते हैं.

अब मै काफी थक चुकी हूँ, काफी दर्द से भरी हूँ: करीना कपूर

Kareena Kapoor Khan Yoga
Kareena Kapoor Khan Yoga

अभी हाल ही में करीना अपने इन्स्टा अकाउंट से एक योग करते हुए फोटो शेयर की थी. वहीं करीना ने अपने योग करते हुए फोटो शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया था. इसमें उन्होंने कई हैरान करने वाले खुलासे भी किए हैं.

जानकारी के मुताबिक करीना ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, मेरे लिए मेरी योग यात्रा साल 2006 से ही शुरू हो गई थी. इसी दौरान मैंने टशन और जब वी मेट साइन की थी. मगर अब दो बच्चे होने के बाद मैं काफी थक चुकी हूं. इतना ही नहीं मैं काफी दर्द से भरी हुई हूं. इसके बावजूद भी मैंने हार नहीं मानी हैं, धीरे-धीरे अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान दे रही हूं. दरअसल योग से मेरा टाइमपास होता हैं और ये मेरे लिए कंसिस्टेंसी का मंत्र भी है.

फैंस पसंद कर रहे करीना कपूर खान का ये पोस्ट

kareena-kapoor
kareena-kapoor

जानकारी के मुताबिक करीना कपूर खान के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. वहीं उनकी इस पोस्ट ने उनके चाहने वालों के अंदर नई उमंग भी भर दी हैं. सिर्फ करीना के फैन्स ही नहीं बल्कि देश के अन्य सलिब्रेटियों के लिए भी एक्ट्रेस का पोस्ट काफी प्रेरणादायक हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी बेबो के इस पोस्ट को लाइक किया हैं.

ALSO READ: शादी करके सलमान खान के परिवार की बहू बनने जा रही हैं सोनाक्षी सिंहा, इस शख्स से करने वाली हैं शादी

करीना कपूर की इस इंस्टाग्राम पोस्ट को उनके फॉलोअर्स खूब पसंद कर रहे हैं. करीना की इस पोस्ट को 4 लाख से ज्यादा लाइक भी मिल चुके है. बता दें कि,करीना कपूर खान ने इसी साल 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. बेटे जेह के जन्म के बाद से ही करीना कपूर ने वर्कआउट शुरू कर दिया और अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए वर्कआउट शुरू कर दिया. इतना ही नहीं जेह के जन्म के बाद उन्हें अपने घर के आसपास भी कई पर वाक करते देखा गया है. आपको बता दें कि इन दिनों करीना कपूर अपना ज्यादा से ज्यादा समय घर पर ही बिता रही है.

2012 में सैफ अली खान संग शादी के बंधन में बंधी थी करीना

kareena-kapoor

गौरतलब है कि करीना कपूर खान ने पटौदी के नवाब व बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान से साल 2012 में शादी की थी. शादी के 4 साल बाद बेबो ने 2016 में अपने बड़े बेटे तैमूर को जन्म दिया था. जानकारी के मुताबिक करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है. सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी. इनसे इन्हे दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है.

ऐसे में अगर हम बेबो के वर्क फ्रंट की बात करें तो जद ही जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल दिखाई देंगे. उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. इससे पहले भी दोनों साथ में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. ऐसे में फैंस दोनों को फिर से साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. करीना और आमिर की फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है.

ALSO READ: इन एक्टरों को शादी के नाम पर कटरीना ने दिया धोखा, 5 बार मंडप से हो चुकी हैं नौ दो ग्यारह

Published on November 26, 2021 9:52 am